सचिन तेंदुलकर की तारीफ का यूवी ने ये दिया जवाब

बीते रोज पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह को सन्यास लिए हुए 1 साल हो चुका है. जिसके बाद ट्विटर पर यूवी के फैंस भावुक हो गये और ट्विटर पर #MissYouYuvi ट्रेंड करने लगा.

0
349
Sachin Tendulkar
Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar: बीते रोज पूर्व भारतीय क्रिकेटर (Cricket) युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को सन्यास लिए हुए 1 साल हो चुका है. जिसके बाद ट्विटर पर यूवी के फैंस भावुक हो गये और ट्विटर पर #MissYouYuvi ट्रेंड करने लगा. इस मौक पर महान बल्लेबाज संचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी ट्वीट कर यूवी की तारीफ की.

लॉकडाउन के बाद मैच कराने की तैयारी में ये स्टेडियम, ऐसी है योजना

इस पोस्ट में सचिन (Sachin Tendulkar) ने लिखा, ‘युवी तुम्हें रिटायर हुए एक साल हो गया है. तुम्हारे साथ मेरी पहली मेमोरी चेन्नई कैंप की है और मैं मदद नहीं कर सकता, लेकिन इस बात को नोटिस किया था तुम कितने बेहतरीन एथलीट थे और पॉइंट पर काफी तेज भी थे. तुम्हारी छक्के मारने की क्षमता के बारे में क्या ही कहूं, इस बात में किसी को शक नहीं है कि तुम किसी भी ग्राउंड को आसानी से क्लीयर कर सकते हो.’

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को मुश्किल समय में उनको गाइड करने और उनके टैलेंट पर भरोसा करने में मदद के लिए धन्यवाद कहा है. युवराज ने सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी पहली मुलाकात को भी याद किया और कहा कि उन्हें ऐसा लगा कि उन्होंने भगवान से हाथ मिलाया है.

सूर्य कर रहे हैं राशि परिवर्तन, इन 5 राशियों को मिलेगा विशेष लाभ

सचिन की इस पोस्ट के जवाब में युवराज सिंह ने लिखा, ‘शुक्रिया मास्टर, थैंक यू मास्टर. जब हम पहली बार मिले थे, तो मुझे लगा कि मैंने भगवान से हाथ मिलाया है. आपने कठिन हालात में मेरा मार्गदर्शन किया है. आपने मुझे मेरी क्षमताओं पर विश्वास करना सिखाया. मैं युवाओं के लिए वही भूमिका निभाऊंगा जो आपने मेरे लिए निभाई थी. आपके साथ और भी कई शानदार यादों को देखते हुए.’

युवराज सिंह ने अपना आखिरी टी-20 मैच 1 फरवरी 2017 को इंग्लैंड के खिलाफ खेला. युवी ने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच 30 जून 2017 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. जबकि आखिरी टेस्ट मैच दिसंबर 2012 में इंग्लैंड के ही खिलाफ खेला था. युवराज सिंह ने 10 जून 2019 को क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here