WWE Elimination Chamber: WWE देखने का मजा किसे नहीं आता। लड़कों पर तो इस गेम का भूत सवार होता है। कुछ लोग तो अपने फोन में इस गेम (WWE Elimination Chamber 2021) को खेलते रहते है। अगर ऐसे लोगों को ये पता चल जाए कि जल्द ही ये Live शुरु हो गया है तो दिवानों की लाइन लग जाएगी। रैसलमेनिया (WWE Elimination Chamber 2021) के किंग्स को बेहतर मौका मिलने जा रहा है। 

नोवाक जोकोविच ने रचा इतिहास, 9वीं बार जीता Australian Open का खिताब

रैसलमेनिया के चैंपियनों (WWE Elimination Chamber 2021) के लिए फाइनल टच देना शुरु हो गया है। दरअसल, WWE Elimination Chamber के लिए दो पहलवान रिंग में अपनी पारी शुरु करते है, उसके बाद चारों तरफ एक पिंजरा होता है। साथ ही बाकी खिलाड़ी चोकोर पॉड्स में बंद होते हैं। इस प्रतियोगिता में जब तक कोई ताकतवर पहलवान सामने नहीं आता तब तक खेल खत्म नहीं होता।

इस बार रॉ और स्मैकडाउन के 6 सुपरकिंग आमने-सामने होंगे, जिसमें रॉ के एलिमिनेशन चैंबर मैच के विजेता WWE चैम्पियनशिप (WWE Elimination Chamber 2021) जीतेंगे, जबकि स्मैकडाउन एलिमिनेशन चैंबर मैच के विजेता अंत में यूनिवर्सल चैंपियन को चुनौती देंगे। तो वहीं अगर महिला टीम की बात की जाए तो निया जैक्सन और शायना बस्सलर, बियांका बेलेर और साशा आमने-सामने होंगी। 

मोटेरा में टीम इंडिया की जीत पक्की, ये तीन कारण बनाएंगे जीत के हीरो

कब हुआ शुरु

भारत में 22 फरवरी सुबह 5:30 बजे IST से शुरु हो गया है। बता दें सोनी टेन 1, सोनी टेन 1 एचडी और टेन 3, टेन 3 एचडी पर लाइव टेलीकास्ट (WWE Elimination) होगा। अगर आप लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते है तो आधिकारिक यूट्यूब और सोशल मीडिया हैंडल जैसे फेसबुक, ट्विटर पर इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते है। 

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here