INDvsBAN: डे-नाइट मैच की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है भारतीय टीम- ऋद्धिमान साहा

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज 3 नवंबर से शुरू होने जा रही है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 22 से 26 नवंबर से डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों का ये पहला डे-नाइट टेस्ट मैच होगा, जो कोलकाता के ईंडन गार्डंस में खेला जाएगा।

0
666

कोलकाता: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज 3 नवंबर से शुरू होने जा रही है। इसके बाद दोनों टीमों के बीच 22 से 26 नवंबर से डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों का ये पहला डे-नाइट टेस्ट मैच होगा, जो कोलकाता के ईंडन गार्डंस में खेला जाएगा। भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और मोहम्मद शमी ही ऐसे खिलाड़ी हैं, जो पहले भी घरेलू क्रिकेट में डे-नाइट मैच खेल चुके हैं। ऐसे में ये दोनों टीम के बाकी खिलाड़ियों के लिए ‘गाइड’ की भूमिका में हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज शुरू होने से पहले डे-नाइट मैच को लेकर ऋद्धिमान साहा ने बड़ा बयान दिया है। साहा ने कहा, “हमारे सामने यह एक नई चुनौती होगी। हमारी टीम ने गुलाबी गेंद से टेस्ट मैच नहीं खेला है। हालांकि, मैं घरेलू क्रिकेट में गुलाबी गेंद से खेल चुका हूं। महत्वपूर्ण बात यह है कि एक टीम के रूप में हम इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं।”

ये भी पढ़ें- शाकिब पर लगे बैन से कमजोर हुई बांग्लादेशी टीम, अब इन्हें मिली जिम्मेदारी

बता दें कि साहा और शमी दोनों ही ईडन गार्डन्स में 2016 में सीएबी के सुपर लीग फाइनल में डे-नाइट क्रिकेट खेल चुके हैं। हालांकि, पूरी टीम के लिए डे-नाइट मैच खेलने का अनुभव नया होगा, ऐसे में ये एक चुनौती भी है, जिसका सामना करने के लिए साहा ने अपनी टीम को तैयार बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here