Arjun Tendulkar हुए सीनियर टीम में शामिल, इस महिला क्रिकेटर ने दिया ये रियेक्शन

इंग्लैंड महिला टीम की क्रिकेटर डेनियल वेट ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को टूर्नामेंट में शामिल होने पर बधाई

0
206
Arjun Tendulkar
Arjun Tendulkar हुए सीनियर टीम में शामिल, इस महिला क्रिकेटर ने दिया ये रियेक्शन

नई दिल्ली: इंग्लैंड महिला टीम की क्रिकेटर डेनियल वेट ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Tournament) में डेब्यू करने को लेकर बधाई दी है। वेट ने ट्विटर पर अर्जुन को टूर्नामेंट में पहला विकेट चटकाने के बाद बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए उनकी शुरुआत को बेहतरीन बताया। वेट की गिनती इंग्लैंड टीम की सबसे ताबड़तोड़ बल्लेबाजों में की जाती है और वो कई दफा अकेले दम पर टीम को जीत दिला चुकी हैं। अर्जुन को मुंबई की सीनियर टीम में पहली बार शामिल किया गया है और उन्होंने हरियाणा के खिलाफ अपना डेब्यू किया।

आस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इडिंया को साफ करना पड़ता है टॉयलेट! जानिए कारण

हालांकि, (Arjun Tendulkar) का डेब्यू यादगार नहीं रहा और उन्होंने अपने तीन ओवर के स्पेल में 34 रन लुटाए और एक विकेट अपने नाम किया। तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Tournament) 2021 के एलीट ई लीग ग्रुप मैच में हरियाणा के खिलाफ सीनियर टीम के लिए डेब्यू किया। अर्जुन ने अपने डेब्यू मैच में हरियाणा के सलामी बल्लेबाज चैतन्य बिश्नोई (Chaitanya Bishnoi)को आउट कर पहला विकेट लिया। अर्जुन बल्लेबाजी के लिए भी उतरे थे, लेकिन उन्हें एक भी गेंद खेलने का मौका नहीं मिला और वो बिना कोई गेंद खेले नॉटआउट लौटे। अर्जुन ने 21 साल की उम्र में सीनियर टीम के लिए डेब्यू किया है। अर्जुन अब IPL की नीलामी के लिए क्वालीफाई कर लेंगे, क्योंकि उन्होंने मुंबई की टीम के लिए अपना डेब्यू कर लिया है।

IND VS AUS इस भारतीय खिलाड़ी ने चोटिल होने के बावजूद आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को चटाई धूल 

अर्जुन को एक अन्य तेज गेंदबाज कृतिक हनागावाड़ी (Kritik Hanagwadi)के साथ मुंबई की टीम में शामिल किया गया है। जिसका चयन सलिल अंकोला वाली चयन समिति ने बीसीसीआई के कुल 22 खिलाड़ियों को चुने जाने की अनुमति के बाद किया। अर्जुन मुंबई के लिए विभिन्न उम्र के ग्रुप टूर्नामेंट में खेलते रहे हैं और वो उस टीम का भी हिस्सा थे जो आमंत्रण टूर्नामेंट खेलती है। अर्जुन को भारत की (National Team) के नेट में भी गेंदबाजी करते हुए देखा गया और उन्होंने 2018 में श्रीलंका का दौरा करने वाली अंडर-19 टीम में भी भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here