MS Dhoni IPL 2021 से लेंगे रिटायरमेंट ? बोले- ‘मैं अपना आखिरी मैच चेन्नई में खेलूंगा’

मंगलवार को धोनी ने आईपीएल से रिटायरमेंट (Retirement) लेने की बात कही है और सीएसके के लिए आखिरी मुकाबला चेन्नई में खेलेंगे।

0
708
MS Dhoni Retirement Plan
MS Dhoni लेंगे IPL 2021 से रिटायरमेंट ? बोले- 'मैं अपना आखिरी मैच चेन्नई में खेलूंगा'

MS Dhoni Retirement. जैसा की महेंद्र सिंहधोनी (Mahendra Singh Dhoni) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है और इसी दौरान धोनी के एक बयान से फैंस को बड़ा झटका भी लगा है। दरअसल मंगलवार को धोनी ने आईपीएल से रिटायरमेंट (Retirement) लेने की बात कही है और सीएसके के लिए आखिरी मुकाबला चेन्नई में खेलेंगे। इंडिया सीमेंट्स की 75वीं वर्षगांठ के कार्यक्रम में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने यह बात कहीं। उन्होंने कहा कि अगर फेयरवेल की बात करें तो जब फैंस मुझे चेन्नई में देखने आएंगे। तब ही मेरा फेयरवेल होगा। जहां मैं अपना आखिरी गेम खेलूंगा और अपने सभी प्रशंसकों से मिल सकता हूं।

धोनी फॉर्म के लिए कर रहे संघर्ष

वहीं आईपीएल 2021 में महेंद्र सिंह धोनी के आंकड़े बताते हैं कि वह फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने पहले 13 मैचों में 84 रन बनाए हैं। उनका औसत और स्ट्राइक रेट 15 और 100 से कम है। सीएसके (CSK) के कप्तान ने यह भी खुलासा किया कि 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के लिए 15 अगस्त को क्यो चुना। उन्होंने कहा कि इससे बेहतर दिन नहीं हो सकता है।

आगे भी क्रिकेट से जुड़े रहेंगे

वहीं सूत्रों के अनुसार चेन्नई अगली नीलामी में धोनी, रवींद्र जडेजा और रुतुराज गायकवाड़ को रिटेन करेगी। यह पूछे जाने पर क्या वह संन्यास के बाद बॉलीवुड में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि एक्टिंग आसान नहीं है। वह क्रिकेट से जुड़े रहेंगे। बता दें एमएस धोनी शुरुआत से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं। दो साल सीएसके पर बैन लगा था। तब उन्होंने पुणे की ओर से मैच खेले थे। पूरे तमिलनाडु में धोनी की अच्छी फैन फॉलोइंग है। उनके चाहने वालों ने उन्हें ‘थाला’ का दर्जा दिया है।

Also Read: RR vs MI IPL Live 2021: मुंबई ने जीता टॉस, राजस्थान करेगी पहले बल्लेबाजी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here