चेन्नई को आईपीएल जिताने के बाद किस खिलाड़ी ने की WC में धोनी की वापसी की वकालत ?

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने धोनी को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उन्हें मेंटर की तरह नहीं बल्कि खिलाड़ी की तरह टीम इंडिया से जुड़ना चाहिए...

0
682
धोनी की अगुवाई में चौथी बार चेन्नई ने आईपीएल ट्रॉफी पर किया कब्ज़ा
धोनी की अगुवाई में चौथी बार चेन्नई ने आईपीएल ट्रॉफी पर किया कब्ज़ा

दिल्ली : आईपीएल 2021 का फाइनल मुकाबला हो चुका है, धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने चौथी बार आईपीएल ट्रॉफी पर कब्ज़ा किया है। इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास ले चुके धोनी की फॉर्म और फिटनेस पर कई लोगों ने सवाल खड़े किए थे लेकिन आईपीएल में उनकी कप्तानी में चेन्नई का विजेता बनना यह बताता है कि धोनी का कोई मुकाबला नहीं है। यही कारण है कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में उन्हें मेंटर के रूप में टीम इंडिया के साथ शामिल किया गया है।

मेंटर बनने से अच्छा है, वो खुद टी- 20 वर्ल्ड कप में खेले

आईपीएल में उनके प्रदर्शन के बाद अब फैंस मांग कर रहे है कि उनको इस वर्ल्ड कप में खेलना चाहिए। इस बात ही की वकालत इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भी करते नज़र आ रहे हैं। आईपीएल फाइनल के बाद अपने एक ट्वीट में लिखा कि, ‘धोनी को टीम इंडिया का मेंटर बनने से अच्छा है, वो खुद टी- 20 वर्ल्ड कप में खेले। हालांकि वॉन अक्सर अपने विवादित ट्वीट और बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

कप्तानी में धोनी का कोई मुकाबला नहीं

आपको बता दें धोनी को बेहद उम्दा कप्तान माना जाता है, मैच की क्रंच सिचुएशन में उनके निर्णय लेने की छमता उन्हें औरों से अलग बनाती है। धोनी मानसिक तौर पर काफी मजबूत और आईपीएल की पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के समय उन्होंने मजाक-मजाक में अगले साल आईपीएल खेलने का हिंट भी दिया है। ऐसे में अब यह बात देखने वाली होगी कि धोनी की मौजूदगी टीम इंडिया को कितनी मदद करेगी ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here