Mumbai: देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) से रोजाना लाखों की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं वही हजारों लोगों की जान जा रही है। इन सब के बीच लोगों की मदद के लिए अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) आगे आए हैं। उन्होंने महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में मदद के लिए दो करोड़ रुपये का दान किया है।

IPL 2021 के बचे हुए मैच कब और कहां खेले जाएंगे… सामने आई बड़ी खबर

दोनों ने फंड जुटाने के लिए एक कैपेंन शुरू किया है। जिसके जरिए वे लोगों की मदद कर सकेंगे। अनुष्का और विराट ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी है। अनुष्का (Anushka Sharma) ने लिखा, जैसे कि हमारा देश कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहा है और हमारे हेल्थकेयर सिस्टम को कई चैलेंजिस का सामना करना पड़ रहा है। अपने लोगों को दुखी देख मेरा दिल टूट जाता है।

वहीं अनुष्का ने आगे लिखा कि, ‘मैंने और विराट ने एक कैंपेन शुरू किया है जो कोविड-19 से जंग के लिए फंड जुटाने में मदद करेगा। हम साथ में इस महामारी से बाहर आ जाएंगे। प्लीज आगे बढ़कर भारत और भारतीयों को सपोर्ट करें। आपका योगदान इस मुश्किल समय में लोगों की जान बचाने में मदद करेगा।’

MS Dhoni के घर आया नया मेहमान, पत्नी साक्षी ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

शेयर किए गए इस वीडियो में अनुष्का और विराट ये कहते हुए दिख रहे है कि भारत इस समय बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है। उन्होंने कहा कि वे उन सभी लोगों के शुक्रगुजार हैं जो कोरोना पीड़ितों की मदद में दिन-रात लगे हुए हैं। इसके लिए अनुष्का और विराट ने केटो के साथ एक फंड रेजर शुरू किया है जिससे वे लोगों की मदद करेंगे। अनुष्का और विराट ने लोगों से अपनी क्षमता के मुताबिक इसमें डोनेट करने की अपील की है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here