INDvsBAN: ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट में भारत की शानदार जीत, 2-0 से किया बांग्लादेश का सूपड़ा साफ

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने बड़ी जीत हासिल की है। भारतीय ने बांग्लादेश को दूसरे टेस्ट मैच में पारी और 46 रनों से धूल चटा दी है। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने इस सीरीज को भी 2-0 से अपने नाम कर लिया है।

0
770

नई दिल्ली: कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने बड़ी जीत हासिल की है। भारतीय ने बांग्लादेश को दूसरे टेस्ट मैच में पारी और 46 रनों से धूल चटा दी है। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने इस सीरीज को भी 2-0 से अपने नाम कर लिया है।

रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले जा रहे दूसरे डे-नाइट टेस्ट के तीसरे दिन ही भारत ने ये कारनामा करते हुए बांग्लादेश को पारी और 46 रनों से हरा दिया। इससे पहले भारतीय टीम ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मैच में मेहमान टीम को पारी और 130 रनों से धूल चटाई थी।

दूसरे डे-नाइट टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 106 रनों पर ऑलआउट हो गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने 9 विकेट पर 347 रन बनाकर पहली पारी घोषित कर दी। पहली पारी के इस स्कोर की बदौलत भारत ने 241 रनों की बढ़त हासिल की। दूसरी पारी में मेहमान टीम 195 रनों पर ढेर हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here