IPL में इन 5 खिलाड़ियों को लेकर छिड़ सकती है जंग, ये है बड़ी वजह…

क्रिस मॉरिस (Chris Morris ) को लेकर कई फेंचाइजी के बीच खींचतान देखने को मिल सकती है। मॉरिस की अहमियत की वजह है उनकी ऑलराउंड स्किल।

0
169
IPL Auction 2021
इन 5 खिलाड़ियों को लेकर छिड़ सकती है जंग, ये है बड़ी वजह...

Sports Desk: क्रिस मॉरिस (Chris Morris ) को लेकर कई फेंचाइजी के बीच खींचतान देखने को मिल सकती है। मॉरिस की अहमियत की वजह है उनकी ऑलराउंड स्किल। क्रिस मॉरिस (Chris Morris ) न सिर्फ 140 किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं, बल्कि विस्फोटक बल्लेबाजी करने की ताकत रखते हैं। अगर मॉरिस (Chris Morris ) को लेकर कई फ्रेंचाइजी के मालिकों के बीच नीलामी के दौरान जंग हो तो हैरानी की बात नहीं होगी।

2. ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने 2020 (IPL) में अपने कीमत की मुताबित प्रदर्शन नहीं किया था, यही वजह है कि किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने उन्हें IPL नीलामी 2021 (IPL Auction 2021) से पहले रिलीज कर दिया। चूंकि ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टीम इंडिया के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में मैक्सवेल ने कई विस्फोटक पारी खेली थी, ऐसे में कुछ टीमें इस खिलाड़ी पर ऊंची बोली जरूर लगाना चाहेगी।

3. जेम्स नीशम (James Neesham) ने भले ही IPL 2020 (IPL 2020) में कुछ खास प्रदर्शन न किया हो, लेकिन न्यूजीलैंड लौटने पर वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज में बेहतरीन खेल दिखाया था। जिस टीम को तेज गेंदबाजी करने वाले ऑलराउंडर की जरूरत होगी वो इस खिलाड़ी पर जरूर दांव लगाना चाहेंगे।

ये भी पढ़े: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर…

4. एस श्रीसंत (S Sreesanth) को साल 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग (IPL SPOT FIXING) के आरोप में 7 साल का बैन लगा दिया गया था। अब वो एक बार फिर इस मेगा टी-20 लीग में वापसी को तैयार है। सैय्यद मुशताक अली ट्रॉफी 2021 में केरल (Kerala) की तरफ से खेलते हुए उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। आईपीएल (IPL) के रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने 40 मैचों में 44 विकेट हासिल किए हैं। उम्मीद है कि कोई टीम इंस तेज गेंदबाज को इसलिए भी अपने खेमे में शामिल करना चाहेगी।

ये भी पढ़े:IPL के 14वें सीजन में एस श्रीसंत की वापसी, इस टीम में मिली जगह

5. आईपीएल नीलामी 2021 (IPL Auction 2021) के वक्त ऑस्ट्रलिया के स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की ऊंची बोली लग सकती है। इस खिलाड़ी को हाल में ही राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम ने रिलीज कर दिया है। आरसीबी (RCB) समेत कई टीम को एक बेहतरीन ओपनर की जरूरत है, ऐसे में स्मिथ को लेकर फ्रेंचाइजी के बीच जंग छिड़नी तय है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here