India vs New Zealand : वही हुआ जिसका डर था, न्यूजीलैंड से भी नहीं जीत सका भारत, क्या ख़त्म हो जाएगा…

भारत का वर्ल्डकप में ख़राब सफर जारी है, टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ भी मैच जीतने में नाकाम रही और अब टीम इंडिया की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बहुत कम बची हैं...

0
521
न्यूज़ीलैंड के खिलाफ अहम् मुकाबले में भारत की 8 विकेट से हार
न्यूज़ीलैंड के खिलाफ अहम् मुकाबले में भारत की 8 विकेट से हार

दुबई : पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम का ख़राब प्रदर्शन आज न्यूजीलैंड के खिलाफ भी जारी रहा और टीम इंडिया यहां भी ताश के पत्तों की तरह ढह गई। अगर बात शीर्षक्रम की करें तो मैनेजमेंट ने बड़ा एक्सपेरिमेंट किया था रोहित की जगह ईशान किशन को ओपनिंग भेजकर जो किसी काम नहीं आया और ईशान किशन बिना कोई इम्पैक्ट डाले आउट हो गए। उनके अलावा केएल राहुल भी कुछ कमाल नहीं कर सके।

टीम का प्रदर्शन इतना ख़राब रहा कि 110 रन ही बन सके जिसमें भी न्यूजीलैंड की ख़राब फील्डिंग शामिल थी, उनके खिलाडियों ने कई अहम् कैच टपकाए। ऐसे में अब सवाल खड़ा होता है कि भारतीय टीम किस रणनीति ने तहत मैदान पर उतरी थी।

जडेजा ने बनाए सबसे ज्यादा 26 रन

टीम का कोई भी बल्लेबाज मैदान पर ज्यादा देर समय नहीं बिता सका जिसका नतीजा यह हुआ कि टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रवींद्र जडेजा रहे जिन्होंने 19 गेंदों पर 26 रन बनाए। बाकी बल्लेबाजों का हाल अआप यहां देख सकते हैं…

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ फेल हुई भारतीय बल्लेबाजी
न्यूज़ीलैंड के खिलाफ फेल हुई भारतीय बल्लेबाजी

न्यूज़ीलैंड के लिए Daryl Mitchell ने बनाए 49 रन

आपको बता दें इस ‘करो या मरो’ मुकाबले में न्यूज़ीलैंड ने 8 विकेट से जीत हासिल की। 111 रन न्यूज़ीलैंड ने 15 से कम ओवर में हासिल कर ली। भारतीय टीम की बोलिंग में बेरंग ही नज़र आई और एकमात्र सफल गेंदबाज जसप्रीत बुमराह साबित हुए। बुमराह ने दोनों विकेट हासिल किए। भारत पोंट टेबल पर अभी भी शून्य पर बना हुआ है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here