आरसीबी की हार से फैंस को लगा झटका कहा-“बस करो, प्लीज रिटायर”

कप्तान कोहली की टीम फिर आईपीएल से बाहर हो गई है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फिर फैंस के सपनो पर खरी नही उत्तर पाई।

0
259
ThankYouKohli
आरसीबी कि हार पे फैंस हुए विराट से गुस्सा कहा-“बस करो, प्लीज रिटायर”

IPL 2020: कप्तान कोहली (ThankYou Kohli)  की टीम फिर आईपीएल  से बाहर हो गई है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फिर फैंस के सपनो पर खरी नही उत्तर पाई। शुक्रवार के मैच मे सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने बैंगलोर (RCB) की टीम को करारी टक्कर देकर आईपीएल (SRH vs RCB) से बाहर किया। आरसीबी कि टीम ने 20 ओवर में केवल 131 रन ही बनाए वही हैदराबाद ने 2 गेंद शेष रहते 6 विकेट से इस मुकाबले को जीत लिया।

RCB और SRH के लिए ‘करो या मरो’ का मुकाबला, जीतने पर दिल्ली से भिड़ेगी टीम

इस सीज़न आईपीएल में आरसीबी की शुरुआत काफी शानदार थी। 10 मे से 7 मैच मे बैंगलोर को जीत मिली, लेकिन 5 लगातार हार ने टीम का होसला तोड़ दिया था। फिर भी अपनी मेहनत से टीम प्लेऑफ में तो पहुंच गई लेकिन आगे नहीं बढ़ सकी। फैंस इस मैच कि हार के लिए कप्तान कोहली (ThankYou Kohli) को जिम्मेदार ठहेरा रहे है, सनराइजर्स के खिलाफ ओपनिंग के फैसले पर कप्तान कोहली से सवाल कर रहे है। यॅहा तक कि लोगो ने  ट्विटर पर लिखा हैं – “बस कोहली अब छोड़ दो, अब रिटायर हो जाओ”।

दरअसल फॉर्मर इंडियन बैट्समैन गौतम गंभीर विराट कोहली(ThankYou Kohli) को आरसीबी की कैप्टंसी छोड़ने के लिए कहा साथ ही गंभीर ने कहा कि 8 साल के लंबे वक्त मैं अगर यह टीम एक भी टाइटल नहीं जीत पाई तो ये विराट का उत्तरदायित्व होना चाहिए।

IPL 2020 का पहला क्वालिफायर आज, दिल्ली और मुंबई किसे मिलेगा फाइनल टिकट

बैंगलोर की हार के बाद आरसीबी के फैंस विराट से काफी नाराज़ है, अब उन्हें आईपीएल से रिटायरमेंट की सलाह मिल रही है। शुक्रवार को उनकी हार के बाद हैश टैग थैंक यू कोहली (ThankYou Kohli) और थैंक यू विराट (ThankYouVirat) ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

फैंस विराट कोहली से इतने नाराज़ है कि अब वो उन्हे वाइस कैप्टन रोहित शर्मा से कंपेयर करते हुए कप्तानी की जिम्मेदारी रोहित शर्मा को सौंपने को कह रहे है। सोशल मीडिया पर फैंस तरह-तरह के मीम्स बनाकर विराट का मज़ाक उड़ा रहे हैं।कुछ लोग लिख रहे हैं कि प्लीज अब उन्हें भगवान के लिए कप्तानी से हटा दो, तो कुछ उन्हे रिस्पांसिबल होने को कह रहे है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here