Sports Desk: भारत में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच लोगों के मन में टी20 विश्व कप (T20 World Cup) को लेकर जो आशंका थी उस पर अब बीसीसीआई ने लगाम लगा दिया है। अगर कोरोना महामारी से नियंत्रण नहीं पाया गया तो ये टी20 टूर्नामेंट यूएई मे खेला जाएगा। भारत 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक इस अंतरराष्ट्रीय टी20 टूर्नामेंट की मेजबानी करने वाला है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को सता रहा कोरोना का डर, क्रिस लिन ने की अपील

बोर्ड के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा ‘अगर देश में स्वास्थ्य संकट आता है और बीसीसीआई (BCCI) टूर्नामेंट को भारत से बाहर करने का फैसला लेती है तो यूएई ये स्थान यूएई होगा।’ वहीं माना जा रहा है कि अक्टूबर में स्थिति में सुधार आ सकता है जिससे भारत में ही ये टूर्नामेंट कराया जा सकता है।

फ्री में कहां और कैसे देखें IPL 2021 की लाइव स्ट्रीमिंग?

अधिकारी ने ये भी कहा कि, ‘हमें उम्मीद है कि अभी पांच महीने का समय है और लोगों को टीके मिल रहा हैं तो विश्व कप (T20 World Cup) भारत में ही होगा। यह हो सकता है कि नौ शहरों की बजाय मैच चार या पांच शहरों में हो।” बता दें कि आईपीएल इस समय बायो बबल में हो रहा है। यानि एक ऐसे वातावरण में जहां बाहरी दुनिया में रहने वालों का कोई संपर्क नहीं होता है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here