सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या का मामला सुलझा, 3 आरोपी गिरफ्तार

सुरैश सेना अपने रिश्तेदारों की हत्या के बाद बुधवार को पहली बार पठानकोट के गांव थरियाल पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

0
218
Suresh Raina Relatives Attack
सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या का मामला सुलजा, 3 आरोपी गिरफ्तार

Chandigarh: भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के रिश्तेदारों की हत्या का (Suresh Raina Relatives Attack) मामले पंजाब पुलिस ने सुलझा लिया है। बुधवार को पंजाब पुलिस ने इस मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तीनों अंतरराज्यीय लुटेरों-अपराधियों के गैंग के सदस्य हैं। हालांकि इस मामले में अभी 11 और आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पंजाब पुलिस ने कहा बाकि आरोपियों की तलाश जारी है।

क्रिकेटर सुरैश सेना अपने रिश्तेदारों की हत्या (Suresh Raina Relatives Attack) के बाद बुधवार को पहली बार पठानकोट के गांव थरियाल पहुंचे। पठानकोट पहुंचते ही सुरेश रैना ने मामले पर दुख जाहिर किया। यहां मीडिया से सुरेश रैना ने कहा, ‘पंजाब पुलिस अच्छा काम कर रही है। मैं हमारी मदद करने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद देता हूं।’ बता दें कि सुरेश रैना की बुआ आशा इसी गांव में रहती हैं। इसी गांव में सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार और फुफेरे भाई बेटे कौशल की हत्या कर दी गई थी।

सुरेश रैना ने IPL 2020 खेलने से किया इंकार, वापस लौटे भारत

यह हमला 19-20 अगस्त की रात को पठानकोट के थारयाल गांव में हुआ था। पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने यहां बताया कि 11 अन्य आरोपियों को अभी गिरफ्तार किया जाना है। रैना के फूफा अशोक कुमार की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि कुमार के बेटे कौशल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। सुरैश सेना की बुआ आशा रानी अस्पताल में है और उनकी हालत नाजुक है। हमले में जख्मी हुए दो अन्य को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

इस मामले में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान सावन उर्फ मैचिंग, मुहोब्बत और शाहरूख खान के तौर पर हुई है। सभी राजस्थान के झुंझुनू के निवासी है। वहीं पुलिस ने बताया शुरुआती जांच में पता चला है कि इन आरोपियों एक गैंग हैं और इसमें अन्य लोग भी शामिल है। और उन्होंने उत्तर प्रदेश, जम्मू-कश्मीर तथा पंजाब के कई हिस्सों में कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here