सुरेश रैना ने IPL 2020 खेलने से किया इंकार, वापस लौटे भारत

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को आईपीएल 2020 से पहले तगड़ा झटका लगा है। सुरेश रैना आगामी आईपीएल से बाहर हो गए हैं।

0
584
suresh raina ipl
सुरेश रैना ने IPL 2020 खेलने से किया इंकार, वापस लौटे भारत

New Delhi: कोरोना वायरस के बीच होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के शुरू होने से पहले ही चेन्नै सुपर किंग्‍स (CSK) के बल्‍लेबाज सुरेश रैना आईपीएल से बाहर हो गए हैं। रैना निजी कारणों से भारत लौटे (Suresh Raina left IPL 2020) हैं। सुरेश रैना और चेन्नै सुपर किंग्स के बाकी साथी 21 अगस्‍त को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) रवाना हुए थे। सीएसके ने ट्विटर के जरिये इस बात की जानकारी दी है।

धोनी के बाद सुरश रैना ने भी क्रिकेट से लिया संन्यास, कहा ये

सीएसके ने लिखा, ‘सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौटे हैं और शेष आईपीएल सीजन (Suresh Raina left IPL 2020) के लिए उपलब्‍ध नहीं रहेंगे। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स सुरेश और उनके परिवार को इस समय में पूरा समर्थन जाहिर करती है।’ बता दें कि सुरेश रैना में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए सबसे ज्‍यादा और आईपीएल के इतिहास के दूसरे सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज है। आईपीएल 2020 के मुकाबले 19 सितंबर से शुरू होंगे।

 इससे पहले गुरूवार को चेन्नै सुपर किंग्‍स के 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इनमें से एक भारतीय गेंदबाज भी बताया जा रहा है। बाकी लोग सपोर्ट स्टाफ में से हैं। चेन्नई के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट 27 अगस्त को किया गया था। हालांकि कोरोना पॉजिटिव आए लोगों के नामों का खुलासा नहीं किया गया है। आईपीएल के एक वरिष्ठ सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई को बताया, ‘हां, हाल ही में भारत के लिए लिए खेलने वाला एक तेज गेंदबाज के अलावा फ्रेंचाइजी के कुछ सहयोगी सदस्य कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आए हैं।’

इस कारण पीएम मोदी ने पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना को पत्र लिखकर कहा ये..

बता दें कि सुरश रैना ने कुछ समय पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। जिसके बाद पीएम मोदी ने रैना को चिट्ठी लिखकर उनकी तारीफ की और धन्यवाद कहा था। रैना ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 18 टेस्ट, 226 वनडे और 78 टी-20 मैच खेले। उन्होंने भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 7 शतक और 48 अर्धशतक बनाए थे। उन्होंने गेंदबाजी करते हुए भारत के लिए टेस्ट और टी20 में 13-13 और वनडे क्रिकेट में 36 विकेट लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here