IPL 2020: हैदराबाद की जीत के हीरो रहे जॉनी बेयरस्टो, पंजाब को 69 रन से हराया

आईपीएल 2020 के 22वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रन से हराकर अपनी जीत दर्ज की।

0
214
SRH Beat KXIP
हैदराबाद की जीत के हीरो रहे जॉनी बेयरस्टो, पंजाब को 69 रन से हराया

Dubai: आईपीएल 2020 के 22वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रन से हराकर (SRH Beat KXIP)  अपनी जीत दर्ज की। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दरअसल हैदराबाद की तरफ से मिले 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की पूरी टीम 16.5 ओवर में 132 रनों पर ऑल आउट हो गई।

अच्छी शुरुआत के बावजूद CSK को मिली हार, KKR ने 10 रन से हराया

हैदराबाद की टीम (SRH Beat KXIP)  पांच में से दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक लेकर प्वॉइंट टेबल में छठे नंबर पर है। वहीं पंजाब की टीम पांच में से केवल एक ही मैच जीती है। टीम लगातार तीन मैच हार चुकी है और वह दो अंकों के साथ प्वॉइंट टेबल में सबसे नीचे आठवें नंबर पर है। हैदराबाद ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। टीम ने सिद्धार्थ कौल की जगह खलील अहमद को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

जॉनी बेयरस्टो अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सर्वाधिक रन बनने वाले बल्‍लेबाजों की सूची में चौथे नंबर पर पहुंच गए हैं। अभी तक हैदराबाद के लिए सबसे बड़ा व्‍यक्तिगत स्‍कोर डेविड वार्नर का है, उन्‍होंने केकेआर के खिलाफ साल 2017 में 126 रन की पारी खेली थी। अपनी तूफानी पारी के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के जॉनी बेयरस्टो को मैन ऑफ द मैच चुना गया है। बेयरस्टो ने इस मैच में पंजाब के खिलाफ 55 गेंदों में 7 चौके और 6 छक्कों की मदद से 97 रन बनाए।

पंजाब की बात करें तो टीम ने मैच में तीन बदलाव किए हैं। टीम ने हरप्रीत बरार, क्रिस जॉर्डन और सरफराज खान को बाहर बिठाकर प्रबसिमरन सिंह, अर्शदीप सिंह और मुजीब उर रहमान को टीम में शामिल किया है। लक्ष्य का पीछा करने उतरे पंजाब की शुरुआत खराब रही और टीम ने दूसरे ओवर में ही मयंक अग्रवाल का विकेट गंवा दिया। प्रभसिमरन सिंह भी 11 रन बनाने के बाद आउट हो गए। पंजाब की टीम ने पावर प्ले में दो विकेट पर 45 रन बनाए।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here