छेत्री ने तोड़ा मेस्सी का रेकॉर्ड, टॉप 10 में पहुंच सकते है…

सुनील छेत्री ने अर्जेंटीना के लियोनेल मेस्सी को पीछे छोड़ दिया है। खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर पहुंच गये हैं।

0
278
Sunil Chhetri
सुनील छेत्री ने अर्जेंटीना के लियोनेल मेस्सी को पीछे छोड़ दिया है। खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर पहुंच गये हैं।

Sports News: स्ट्राइकर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने अर्जेंटीना के लियोनेल मेस्सी को पीछे छोड़ दिया है। खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर पहुंच गये हैं। सुनील ने फीफा विश्व कप 2022 और एएफसी एशियाई कप 2023 के संयुक्त क्वालीफाईंग मैच में बांग्लादेश के खिलाफ भारत की तरफ से दोनों गोल किये। छेत्री बार्सिलोना के स्टार मेस्सी से दो और यूएई के अली मबखौत से एक गोल आगे हैं। मबखौत 73 गोल के साथ तीसरे स्थान पर हैं। 

IPL 2021 के बचे हुए मैच की तारीख आई सामने, जानें कब होगा ?

तोड़ा रिकॉर्ड 

सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने 79वें मिनट में गोलकर टीम का खाता खोलने के बाद आखिरी वक्त में कमाल कर दिया। इंटरनेशनल फुटबॉल में सक्रिय खिलाड़ियों में पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो (103) के बाद अब छेत्री के नाम सबसे ज्यादा गोल हो गए। 

क्या सितम्बर-अक्टूबर में होंगे IPL 14 के बचे हुए मैच! जानिए तारीख

भारत की पहली जीत

एशिया चैंपियन कतर के खिलाफ 0-1 से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उसने इस मैच में बांग्लादेश को शिकस्त देकर जोरदार तरीके से वापसी की। भारत को अब 15 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलना है। बांग्लादेश ने अंतिम मिनट तक बराबरी हासिल करने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए। उल्लेखनीय है कि भारत 2022 विश्व कप की दौड़ से पहले ही बाहर हो गया है। 

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here