Ind vs WI T-20: स्टेडियम में दर्शकों की होगी वापसी, BCCI का बड़ा फैसला –

(BCCI) ने भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले आखिरी टी20 मैच के लिए  बड़ा फैसला लेते हुऍ बीस हजार दर्शकों को अनुमति दे दी है

0
169
ind vs wi t-20 match
stadium open for public in ind vs wi 3rd t20 match

IND VS WI , T20 Series: भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) ने 20 अक्टूबर को भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले तीसरे एवं आखिरी टी20 मैच के लिए  बड़ा फैसला लेते हुऍ बीस हजार दर्शकों को अनुमति दे दी है। इनमें से ज्यादातर बंगाल क्रिकेट संघ ( CAB ) के टिकट धारक सदस्य हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सीएबी प्रमुख अभिषेक डालमिया को भेजे ई-मेल में लिखा, ‘अन्य पदाधिकारियों के साथ चर्चा के बाद आपके अनुरोध को स्वीकार कर लिया है , आप ईडन में वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी 20 मैच के लिए दर्शकों को अनुमति दे सकते हैं.

BCCI ने पहले मना किया था –

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इससे पहले समाचार एजेंसी को दिए एक साक्षात्कार में कहा था कि बीसीसीआई दर्शकों को अनुमति नहीं देगा, क्योंकि वे खिलाड़ियों के लिए कोई स्वास्थ्य जोखिम मोल लेना नहीं चाहते हैं.

डालमिया ने तब बोर्ड से प्रशंसकों के प्रवेश की अनुमति देने का अनुरोध किया था. पिछले साल नवंबर में भारत-न्यूजीलैंड  के बीच टी20 मुकाबले में 70 प्रतिशत दर्शकों को शामिल होने की अनुमति दी गई थी.

पहले दो टी20 इंटरनेशनल के लिए लगभग 2000 से अधिक प्रशंसकों को कॉर्पोरेट बॉक्स और डॉ बीसी रॉय क्लब हाउस के ऊपरी टीयर में बैठने की इजाजत दी गई है. पहले दो मैचों के लिए ये मैच पास विशेष रूप से स्पॉन्सर्स के प्रतिनिधियों के लिए है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ अहमदाबाद में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खाली स्टेडियम में खेली गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here