SRH VS KKR: सुपर संडे का पहला मुकाबला हैदराबाद और कोलकाता के बीच खेला जाएगा

आईपीएल 2020 के 35वें मैच यानी आज सुपर संडे का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।

0
37
SRH VS KKR
सुपर संडे का पहला मुकाबला हैदराबाद और कोलकाता के बीच खेला जाएगा

Dubai: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 13 सीजन के 35वें मैच यानी आज सुपर संडे का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला (SRH VS KKR) जाएगा। यह मुकाबला आज दोपहर 03:30 बजे से अबु धाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले खेले गए मैच में दोनों ही टीमों को हार का सामना करना पड़ा था।

केकेआर और हैदराबाद के बीच (SRH VS KKR) अबतक आईपीएल में 18 मैच खेले गए हैं, जिसमें कोलकाता को 11 मैच में जीत मिली है, वहीं 7 मैच में हैदराबाद की टीम ने जीत हासिल की है। पिछले साल 2019 में यह दोनों ही टीमें 2 बार एक दूसरे के आमने-सामने आई थी। कोलकाता नाइटराइडर्स के नए कप्तान इयोन मोर्गन के लिए हैदराबाद के खिलाफ मैच में कई अहम चीजों पर ध्यान देना होगा। इससे पहले मुंबई के सात खेले गए मैच में टीम पूरी तरह से पस्त दिखाई दी थी।

शिखर धवन की शानदार पारी से दिल्ली ने चेन्नई को 5 विकेट से हराया

वहीं हैदराबाद की बात करें तो उनके लिए बल्लेबाजी की समस्या है। टीम को अपने खेल में बदलाव करना होगा। कप्तान डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो मनीष पांडे और केन विलियमसन अगर आज के खेल में चल जाते है तो हैदराबाद जीत की लक्ष्य की ओर आगे बढ़ सकती है।

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम

राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), इय़ोन मोर्गेन (कप्तान), आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती और कुलदीप यादव।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, शाहबाज नदीम, राशिद खान, खलील अहमद, टी नटराजन और संदीप शर्मा।

कोलकाता नाइट राइडर्स पर मुंबई की बड़ी जीत, 8 विकेट से हराया


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here