Sports Desk: आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 20वां और आज दूसरा डबल हैडर मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स (SRH vs DC) के बीच खेला जाएगा। ये मैच शाम 07:30 बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली की टीम अपने चार मैचों में से पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ लगातार दो मैच जीतकर इस मैच में उतरेगी। वहीं हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की है।

पंजाब ने मुंबई को 9 विकेट से हराया, PBKS पहुंची पांचवें नंबर पर…

आईपीएल में अब तक दोनों टीमों (SRH vs DC) के बीच 18 बार टक्कर हुई है, जिसमें से 11 मुकाबले हैदराबाद ने अपने नाम किए हैं। वहीं, दिल्ली की टीम सिर्फ 7 मैचों को ही अपने नाम कर पाई है। ऐसे में दिल्ली के खिलाफ हैदराबाद का पलड़ा भारी है। लेकिन इस सीजन की बात की जाए तो हैदराबाद को केवल एक ही मौच में जीत हासिल हुई है। ऐसे में देखना ये होगा की कौन सी टीम जीत अपने नाम करती हैं। आइए जानते हैं दोनों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, विराट सिंह, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, केदार जाधव, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और सिद्धार्थ कौल।

राजस्थान ने कोलकाता को 6 विकेट से हराया, क्रिस मॉरिस ने की कमाल की गेंदबाजी

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, ललित यादव, आर अश्विन, कगीसो रबाडा, अमित मिश्रा और आवेश खान।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here