Sports Desk: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (Surisers Hyderabad) के खिलाफ आईपीएल-2021 के पहले सुपर ओवर मुकाबले में धमाकेदार जीत (SRH vs DC) दर्ज की। दोनों टीमों ने 159 रन की पारिया खेली तब जाकर सुपर ओवर हुआ। हैदराबाद ने सुपर ओवर में 7 रन बनाए। वहीं दिल्ली ने 8 रन बनाकर मैच जीत लिया।

Delhi Capitals और Hyderabad के बीच होगी टक्कर, जानें क‍िसका पलड़ा भारी

मैच में दिल्ली ने 4 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए थे। जवाब में हैदराबाद ने 7 विकेट खोकर इतने ही रन बनाए। दिल्ली के लिए जहां पृथ्वी साव (53) का बल्ला चला तो वहीं हैदराबाद के विलियमसन ने नाबाद 66 रन बनाए। दिल्ली की टीम सीजन में अपनी चार जीत और एक हार के साथ आठ अंक लेकर पॉइंट टेबल पर दूसरे स्थान पर पहुंच गई है।

राजस्थान ने कोलकाता को 6 विकेट से हराया, क्रिस मॉरिस ने की कमाल की गेंदबाजी

हैदराबाद की बात करे तो उसने केवल एक मैच जीता है जबकि उसे चार में हार (SRH vs DC) मिली है। जिसे देखते हुए उसके खाते में सिर्फ दो अंक हैं और वह पॉइंट टेबल में सातवें स्थान नंबर पर हैं।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here