SRH Beat DC: सनराइजर्स हैदराबाद की जीत का खाता खुला, दिल्‍ली को 15 रन से हराया

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 15 रन से हरा दिया। इससे पहले अपने दो मैचों में हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा था।

3
198
SRH Beat DC
SRH Beat DC: सनराइजर्स हैदराबाद की जीत का खाता खुला, दिल्‍ली को 15 रन से हराया

Dubai: सनराइजर्स हैदराबाद ने भी आखिरकार आईपीएल 2020 (IPL 2020) में अपनी जीत का खाता खोल लिया। डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को 15 रन से हरा (SRH Beat DC) दिया। इससे पहले अपने दो मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दुसरी तरफ आईपीएल 2020 के इस सीजन में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को पहली हार मिली।

हालांकि इससे पहले दो मैच जीतकर टीम के चार अंक हैं और अभी भी प्‍वाइंट्स टेबल में यह टीम सबसे ऊपर है। मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 162 रन बनाए, लेकिन दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम 147 रन ही बना (SRH Beat DC) सकी। सनराइजर्स की ओर से जॉनी बेयरस्टो ने 53 रन बनाए, कप्तान डेविड वॉर्नर (45) और अनुभवी खिलाड़ी केन विलियमसन की शानदार पारियों के बाद राशिद खान और भुवनेश्वर की शानदार बोलिंग की बदौलत दिल्ली पर यह जीत दर्ज की गई।

सुपर ओवर में कोहली ने चौका मारकर आरसीबी को दिलाई जीत

23 बॉल में 41 रन बनाने वाले केन विलियमसन की पारी इस मैच में महत्वपूर्ण साबित हुई। सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ ने आईपीएल 2020 में अपना दूसरा अर्धशतक लगाया जिसकी मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ चार विकेट पर 162 रन बनाने में कामयाबी हासिल की। जॉनी बेयरस्टॉ ने 48 गेंद में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 53 रन बनाए।

पंजाब के मयंक ने खेली धमाकेदार पारी, लेकिन राजस्थान से टीम को मिली हार

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में अफगानिस्तान के स्टार लेग स्पिनर राशिद खान भी चमके। राशिद खान ने दिल्ली कैपिटल्स के तीन बड़े बल्लेबाजों को आउट करके उसे हार की तरफ धकेल दिया और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।वहीं दिल्ली की ओर से सबसे ज्यादा रन शिखर धवन (34) ने बनाए। इसके बाद ऋषभ पंत (28) और शिमरॉन हेटमायर (21) ही 20 का आंकड़ा पार कर पाए। कप्तान श्रेयस अय्यर (17) और पृथ्वी साव (2) का फ्लॉप होना दिल्ली की हार का बड़ा कारण बना।

——————————————————————————————————

देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें

3 COMMENTS

  1. RR VS KKR: 'रॉयल्स' और 'नाइटराडर्स' में होगी कांटे की टक्कर! - Prime News

    […] […]

  2. This piece of writing provides clear idea designed for the new viewers
    of blogging, that in fact how to do running a
    blog.

  3. Admiring the time and energy you put into your website and detailed information you offer.
    It’s great to come across a blog every once
    in a while that isn’t the same unwanted rehashed material.
    Fantastic read! I’ve saved your site and I’m including your
    RSS feeds to my Google account.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here