IPL 2020: चेन्नई की लगातार तीसरी हार, हैदराबाद ने 7 रन से हराया

सनराइजर्स हैदराबाद ने शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-13 के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को सात रनों से हरा दिया।

0
178

Dubai: सनराइजर्स हैदराबाद ने शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-13 के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को सात रनों से हरा (SRH Beat CSK) दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने प्रियम गर्ग के नाबाद 51 रनों के दम पर 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 164 रन बनाए। चेन्नई 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 157 रन ही बना सकी।

नाइट राइडर्स ने 37 रन से की जीत हासिल, रॉयल्स को दी मात

हैदराबाद के कप्तान वार्नर ने टॉ़स जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 164 रनों का स्कोर खड़ा (SRH Beat CSK) किया। वहीं आईपीएल में अपनी पहली अर्धशतकीय खेलने वाले प्रियम गर्ग (Priyam Garg) को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। उन्होंने अपनी अंडर 19 टीम के साथी खिलाड़ी अभिषेक शर्मा के साथ पांचवें विकेट के लिए 77 रन की साझेदारी करके मैच को सनराइजर्स के पाले में डाल दिया।

चेन्नई के लिए इस मैच में न फाफ डु प्लेसिस का बल्ला चला और न ही वापसी कर रहे अंबाती रायडू और ड्वेन ब्रावो का। रवींद्र जडेजा और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन चूक गए। IPL 2020 में ऐसा दूसरी बार आ है कि एमएस धोनी मैदान से नाबाद लौटे और अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। जब वह मैदान पर उतरे तो उनके पास टीम को जीत दिलाने के लिए काफी वक्त था, लेकिन शुरुआत में धीमी बैटिंग की और स्लॉग ओवर्स में बड़ी हिट नहीं लगा सके। यह CSK की 4 मैचों में हैटट्रिक हार है, जबकि हैदराबाद की दूसरी जीत है।

सीएसके के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन (Shane Watson) का आईपीएल 13 में खराब फॉर्म जारी है। इसके चलते हैदराबाद के खिलाफ एक बार फिर वॉटसन का बल्ला नहीं चला और वह 6 गेंदों में महज 1 रन बनाकर सनराइजर्स के पेसर भुवनेश्वर कुमार का शिकार बने। लेकिन सीएसके के खिलाफ मैच में मिली जीत के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद की परेशानी काफी बढ़ी।

पोलार्ड और हार्दिक ने दिखाया जलवा, पंजाब को 48 रन से हराया

टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार सीएसके की पारी के 19वें ओवर में चोटिल हो गए। भुवनेश्वर कुमार सीएसके की पारी में अपना आखिरी ओवर पूरा नहीं कर पाएं। 19वें ओवर की दूसरी गेंद डालने से पहले ही उन्हें रनअप पर जाते हुए परेशानी हुई और वह मैदान से बाहर चले गए। इसके बाद खलील अहमद ने 19वें ओवर को पूरा किया, जबकि अब्दुल ने पारी का आखिरी ओवर डाला।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here