संन्यास से वापसी की तैयारी में ये खिलाड़ी, T-20 टीम में हुए शामिल

युवराज सिंह आने वाली सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के ज़रिए वापसी करना चाहते हैं। 12 दिसंबर को 39 साल के हो गए है।

0
307
Sports News
युवराज सिंह आने वाली सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के ज़रिए वापसी करना चाहते हैं। 12 दिसंबर को 39 साल के हो गए है।

Sports News: पिछले कुछ दिनों से युवराज सिंह (Yuvraj Singh) नेट में प्रैक्टिस कर रहे हैं। दरअसल युवराज सिंह आने वाली सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के ज़रिए वापसी करना चाहते हैं। 12 दिसंबर को 39 साल के हुए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की वापसी इतनी आसान नज़र नहीं आ रही है। लेकिन बाएं हाथ के ऑलरॉउंडर कोई पसीना बहाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं बीसीसीआई ने अभी युवराज सिंह को खेलने की अनुमती नहीं दी है। 

कोरोना के बाद देश में क्रिकेट की होगी वापसी, इस ट्रॉफी से होगी शुरुआत

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 45 मिनट तक नेट पर प्रेक्टिस के दौरान पसीना बहाया। उनकी बल्लेबाजी को देख के लगा की अभी भी उनकी बल्लेबाजी में वही धार कायम है। आपको बता दें पिछले साल युवराज सिंह नें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था। 2011 के वर्ल्ड कप में मैन ऑफ द सिरीज़ रहे युवराज सिंह को वर्ल्ड कप के दौरान कैंसर हो गया था और वर्लड कप खत्म होने के बाद फिर से दुबारा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की थी। लेकिन बल्लेबाजी में वो वर्ल्ड कप वाली बात नज़र नहीं आई। इसीलिए वह टीम में अपनी स्थायी जगह बनाने में कामयाब नहीं रहे, इसी के चलते युवराज सिंह ने 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी फार्मेट से सन्यास ले लिया था। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

युवराज इस वजह से नहीं मना रहे अपना जन्मदिन, पिता के बयान पर तोड़ी चुप्पी

हालांकी संन्यास लेने के बाद उन्होंने बीसीसीआई से दुनियाभर की लीग खेलने की इजाज़त ले ली थी। वह टोरेंटो नेशनल्स (Sports News) के लिए ग्लोबल टी20 में खेले थे, वहीं युवराज अबू धाबी में टी10 लीग में मराठा अरेबियंस का हिस्सा थे। बीसीसीआई के नियम के अनुसार युवराज के खेलने पर असमंजस बना हुआ है। अब देखना होगा की क्या युवराज सिंह दुबारा वापस आ पाएंगे या नहीं?  

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here