‘गिल’ को होना चाहिए KKR टीम का कप्तान- आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज, अगले वर्ष होने वाले आईपीएल सीजन की तैयारी में जुट गए है।

0
245
sports news
आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज, अगले वर्ष होने वाले आईपीएल सीजन की तैयारी में जुट गए है।

IPL 2021:आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज, अगले वर्ष होने वाले आईपीएल सीजन की तैयारी में जुट गए है। आकाश अपने यूट्यूब चैनल पर सभी टीमों का लेखा-जोखा प्रस्तुत कर रहे हैं। साथ ही उन टीमों की रणनीति पर भी सलाह दे रहे हैं। कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा का नया  पृथक्करण कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) पर है। कॉमेंटेटर ने केकेआर के मैनेजमेंट को सलाह दी है की इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की जगह शुबमन गिल (Shubman Gill) को कप्तानी का मौका दे।

वनडे-टी20 में क्या एक साथ नहीं दिखेगी बुमराह-शमी की गेंदबाजी?

उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स (DC) का उदाहरण देते हुए कहा की जैसे दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने दो सीजन पहले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को कप्तान बनाया था। उसी तरह शुबमन गिल में अगर मैनेजमेंट को जरा भी कप्तानी वाली झलक दिखती है तो फिर उसे बिना देर किए यह कदम उठाना चाहिए। आकाश चोपड़ा ने आगे कहा “शुबमन गिल के रूप में केकेआर के हाथ में एक बहुत ही युवा और रोमांचक खिलाडी है, इयोन मोर्गन को कप्तान बनाना महान विचार नहीं है और उन्हें छोड़ दिया जाना चाहिए। यदि केकेआर चाहता है तो उसे आरटीएम के माध्यम से वापस खरीदा जा सकता है।

विराट कोहली के न होने पर कौन बनेगा टेस्ट कप्तान?

इसके अलावा इस क्रिकेट एक्सपर्ट ने केकेआर को यह भी सलाह दी कि वह नए आईपीएल सीजन के लिए सिर्फ 3 खिलाड़ियों को ही रिटेन रखे, जिसमें दो भारतीय और 1 विदेशी खिलाड़ी है। चोपड़ा ने कहा कि उसे मोर्गन समेत सभी खिलाड़ियों को ऑक्शन के लिए रीलीज कर देना चाहिए। आगे कहा कि KKR ने पैट कमिंस (Pat Cummins) और सुनील नरेन (Sunil Narine) पर बहुत पैसा खर्च किया है, उसे इन दोनों खिलाड़ियों को रीलीज करना चाहिए, जिससे उसके पास नीलामी के लिए काफी सारा पैसा बचेगा।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here