Sports Desk: पूरा देश कोरोना महामारी के दौर से गुजर रहा है। इस बीच लोगों को कई परेशानियों का सामना उठाना पड़ रहा है। वहीं बीसीसीआई (BCCI) अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) कोरोना महामारी के कारण प्रभावित हुए क्रिकेट के कैलेंडर को देखते हुए अपने सभी घरेलू क्रिकेटर्स को उनकी सैलरी देने का ऐलान किया हैं।

पहलवान की तलाश में जुटी दिल्ली पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

स्‍पोर्ट्स स्‍टार से बातचीत के दौरान सौरव गांगुली ने कहा, ”हम उम्‍मीद कर रहे हैं कि अक्‍टूबर तक सभी चीजें कंट्रोल में आ जाएंगी। कोविड-19 ने खेल और लोगों की जिंदगी को काफी प्रभावित किया है।हम जून-जुलाई के महीने में अपने सभी घरेलू क्रिकेटर्स को इसका मुआवजा देंगे। जूनियर खिलाड़ी, अंपायर और स्‍कोर कार्ड लगाने वाले कर्मचारियों को उनकी फीस दी जाएगी।”

इस भारतीय क्रिकेटर के पिता का Corona से निधन…

जूनियर क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा, “महामारी के इस दौर में फिलहाल टूर्नामेंट कराना काफी जोखिम भरा होगा। ऐसे महौल में युवा लड़कों को कोविड-19 के जाल में नहीं धकेल सकते हैं।” कोरोना संक्रमण को देखते हुए बीसीसीआई ने जूनियर क्रिकेट- अंडर-16 और अंडर-23 टूर्नामेंट को रद्द कर दिया है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here