इस दिन जारी होगा IPL 2020 का शेड्यूल, सौरव गांगुली ने दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि शुक्रवार यानी 4 सितम्बर को इंडियन प्रीमियर लीग का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा।

0
303
IPL schedule
इस दिन जारी होगा IPL 2020 का शेड्यूल, सौरव गांगुली ने दी जानकारी

New Delhi: कोरोना वायरस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का यूएई में आयोजन शुरू होने में अब बस कुछ दिन बाकी है। इस साल इसका आयोजन मार्च में भारत में होना था लेकिन कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए यूएई में हो रहा है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया है कि इसका शेड्यूल (IPL 2020 Schedule) कब जारी होगा।

इस कंपनी ने जीता आईपीएल का टाइटल स्पॉन्सर

लोगों को अब बस बीसीसीआई (BCCI) की ओर से आईपीएल के शेड्यूल (IPL 2020 Schedule) को जारी करने का इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सौरव गांगुली ने कहा है कि शुक्रवार यानी 4 सितम्बर को इंडियन प्रीमियर लीग का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा। सौरव गांगुली ने बताया कि गुरुवार को शेड्यूल तैयार करने की उम्‍मीद है और शुक्रवार को फिशियल एनाउंसमेंट कर दिया जाएगा।

आईपीएल 2020 को लेकर पूरी तैयारी हो चुकी है। इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई के तीन क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होगा। बीसीसीआई ने जो कार्यक्रम बनाया है, उसमें वो थोड़ा सा बदलाव भी कर सकती है। जानकारी मिल रही है कि आईपीएल के पहले मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम शायद नहीं उतरेगी।

सुरेश रैना के आईपीएल से हटने पर वॉटसन ने शेयर किया मैसेज

वहीं पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस पहला मैच खेलती हुई नजर आ सकती है। मुंबई के सामने दूसरी टीम सनराइजर्स हैदराबाद की हो सकती है। इन दोनों टीमों के बीच साल 2018 का फाइनल मैच हुआ था। इस बार ये दोनों टीमें आमने सामने दिखाई दे सकती हैं। यानी पहला मुकाबले में रोहित शर्मा का सामना डेविड वार्नर से हो सकता है।

सभी टीमों ने यूएई में ट्रेनिंग शुरू कर दी है लेकिन चेन्नई ने अभी ट्रेनिंग शुरू नहीं की है। बता दें कि टूर्नामेंट शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के 2 खिलाड़ी और 11 सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, हालांकि इन्हें आइसोलेशन के लिए दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया गया था और अब ये सभी लोग ठीक हैं। जिसके चलते बीसीसीआई शेड्यूल जारी नहीं कर सकी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here