BCCI प्रेसिडेंट को आया हार्ट अटैक, हॉस्पिटल में एडमिट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरभ गांगुली को शनिवार को हार्ट अटैक आया है।

0
182
Sourav Ganguly Heart Attack
BCCI प्रेसिडेंट को आया हार्ट अटैक, हॉस्पिटल में एडमिट

New Delhi: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरभ गांगुली को शनिवार को हार्ट अटैक आया है। उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती (Sourav Ganguly Heart Attack) कराया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक जिम में एक्सरसाइज करते वक्त उनकी तबियत खराब हो गई। और उनकी आंखों के सामने अंधेरा छा गया।

भारतीय टीम के इस खिलाड़ी ने की सबसे ज्यादा कमाई, टॉप-5 से रोहित बाहर

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हॉस्पिटल का कहना है कि 48 वर्षीय पूर्व क्रिकेटर की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है। वहीं डॉक्टरों द्वारा ये पता लगाया जा रहा है कि सौरव को कोई कॉर्डियक प्रॉब्लम तो नहीं है। सौरव गांगुली (Sourav Ganguly News) को दिल का दौरा पड़ने की खबर सुनकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी ट्विट कर उनके स्वस्थ होने की कामना की।

2022 के IPL में होगी 10 टीमें, जानें किसने खरीदी 2 टीम

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विट में लिखा, ‘मुझे सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को माइल्ड हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैं उनके जल्दी ठीक होने की कामना करती हूं। ऐसे समय में मैं उनके परिवार के लिए भी प्रार्थना करती हूं।’

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here