शोएब अख्तर का बड़ा बयान धोनी के रिटायरमेंट पर कही ये बात

शोएब अख्तर ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनुरोध करे तो शायद धोनी अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप खेल सकते है।

0
277
MS Dhoni Retirement
शोएब अख्तर का बड़ा बयान धोनी के रिटायरमेंट पर कही ये बात

New Delhi: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni Retirement) ने भले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन अभी भी लोग उन्हें खेलते देखना चाहते है। धोना के संन्यास लेने से (MS Dhoni Retirement) सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि कई क्रिकेटर भी उन्हें फिल्ड में देखना चाहते है।

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लिया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास

इसी बीच पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने यूट्यूब पर कहा, ‘मुझे लगता है कि धोनी टी-20 वर्ल्ड कप खेल सकते थे। जिस तरह भारत अपने सितारों का सम्मान करता है, उन्हें पहचान देता है, उसे देखते हुए मैं कह सकता हूं कि वे धोनी को टी-20 में जरूर खिलाते, लेकिन यह खिलाड़ी की अपनी पसंद होती है.’ वहीं उन्होंने कहा कि अगर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अनुरोध करे तो शायद धोनी अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप खेल सकते है।

धोनी के बाद सुरश रैना ने भी क्रिकेट से लिया संन्यास, कहा ये..

उन्होंने कहा कि माही को भारत में फेयरवेल गेम खेलने को मिलेगा और इस पर मेरा यकीन करें। अगर धौनी ऐसा नहीं चाहते हैं तो ये अलग बात है। उनके लिए पूरा स्टेडियम बुक किया जाएगा और फिर कुछ टी20 मैच खेलने के बाद उन्हें विदाई दी जाएगी। बता दें कि शोएब अख्तर इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब एक्टिव हैं और वो लगातार अपने यूट्यूब चैनल के जरिए क्रिकेट और क्रिकेटर्स को लेकर अपनी राय जाहिर करते रहते है।

रोहित शर्मा समेत 4 खिलाड़ियों को राजीव गांधी खेल रत्न के लिए चुना गया…

धोनी के संन्यास लेने पर कई खिलाड़ियों ने राय दी है कि कोविड 19 की वजह से टी20 वर्ल्ड कप स्थगित कर दिया गया और इसकी वजह से ही धोनी रिटायर लेने पर मजबूर हुए है। भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबर ने सभी को चौंकाया था। उन्होंने कहा कि धोनी के रिटायरमेंट की बड़ी वजह कोरोना महामारी के कारण बदला माहौल है। वरना वे टी-20 वर्ल्ड कप खेलना चाहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here