सुरेश रैना के आईपीएल से हटने पर वॉटसन ने शेयर किया मैसेज

इंडियन प्रीमियर लीग के पहले सीजन से ही सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स का अहम हिस्सा रहे है। चेन्नई के ऑलराउंडर वॉटसन ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक खास मैसेज दिया

0
251
Shane Watson
सुरेश रैना के आईपीएल से हटने पर वॉटसन का मैसेज

Delhi: बीते दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन से पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपना नाम वापस ले लिया है। इसके लिए रैना निजी कारणों का हवाला दिया. यूएई में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ पहुंचे थे लेकिन उन्होंने भारत लौटने का फैसला किया। इस तरह अचानक रैना के टूर्नामेंट से नाम वापस लेने पर साथी खिलाड़ी पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) बेहद दुखी और चिंतित हैं।

खेल दिवस के मौके पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के पहले सीजन से ही सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स का अहम हिस्सा रहे है। चेन्नई के ऑलराउंडर वॉटसन (Shane Watson) ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक खास मैसेज दिया और कहा कि वो चेन्नई के टीम की धड़कन हैं। उन्होंने कहा, “मैं आज सुबह बेहद ही बुरी खबर के साथ जागा पता चला कि सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस लौट रहे हैं। मेरा दिल आपके लिए भारी है उम्मीद करता हूं आपके साथ सबकुछ ठीक होगा, दोस्त।”

DJ Bravo बने टी-20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज

सुरेश रैना ने एक निजी अखबार से कहा कि बच्चे सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। रैना चार साल की बेटी ग्रासिया और पांच महीने के बेटा रियो के पिता हैं। वॉटसन ने आगे अपने संदेश में कहा, “सीएसके में आपको जरूर मिस किया जाएगा। आप सीएसके के साथ शुरुआत से ही हैं, इस टीम के दिल की आप धड़कन हैं। आपको इस आईपीएल के पूरे टूर्नामेंट में जरूर ही मिस किया जाएगा। लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी है आपका अच्छा रहना, उम्मीद करता हूं कि आपके साथ सबकुछ ठीक होगा।”

सुरेश रैना ने IPL 2020 खेलने से किया इंकार, वापस लौटे भारत

शनिवार को रैना के आइपीएल से हटने के बारे में जानकारी दी। सीएके ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथन ने ट्वीट किया, ‘सुरेश रैना निजी कारणों से भारत लौट आए हैं और आइपीएल के शेष सत्र के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। चेन्नई सुपर किंग्स इस दौरान सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन देगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here