CPL Final 2020: त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने जीता खिताब, शाहरुख खान ने ऐसे मनाया जश्न

कैरेबियन प्रीमियर लीग में पूरे सीजन अपना दबदबा बनाने वाली शाहरुख खान की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने चौथी बार खिताब पर कब्जा जमाया है।

0
431
CPL Final 2020
त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने जीता खिताब, शाहरुख खान ने ऐसे मनाया जश्न

New Delhi: कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL Final 2020) में पूरे सीजन अपना दबदबा बनाने वाली शाहरुख खान की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने चौथी बार खिताब पर कब्जा जमाया है। गुरुवार को खेले गए खिताबी मुकाबले में नाइट राइडर्स ने सेंट लूसिया जूक्‍स (St Lucia Zouks) को 8 विकेट से मात दी। इस लीग में यह कारनामा पहली बार हुआ है।

फाइनल मुकाबले में (CPL Final 2020) पहले बल्‍लेबाजी करते हुए जूक्‍स की टीम 154 रनों पर ही सिमट गई। जवाब में नाइट राइडर्स ने 18.1ओवर में महज 2 विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल कर खिताब अपने नाम किया। दरअसल, नाइट राइडर्स ने इस साल लीग के सभी मैचों को जीतकर ट्रॉफी पर कब्जा किया है। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने अपनी टीम को फाइनल जीतने के बाद एक खास अंदाज़ में बधाई दी।

IPL 2020 मैच देखने के लिए Disney+ Hotstar ने रखी यह शर्त

शाहरुख ने तस्वीर शेयर की जिसमें वह टीवी स्क्रीन के आगे खड़े हैं और पीछे टीम मैच जीतने का जश्न मना रही है। शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हम टीकेओर है, शानदार खेला लड़कों….आप हमेशा हमें गर्व करने का और खुश होने का मौका देता है। वह भी ऐसे समय में जब दर्शक ही न हो। हम आपसे प्यार करते हैं टीम’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here