भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 का दूसरा मैच आज, भारत के लिए करो या मरो का होगा मुकाबला

0
278

Ind Vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 के तीन मैचों की सीरीज का आज दूसरा मुकाबला नागपुर में खेला जाएगा। बता दें की पहले टी20 में भारत को शर्मनाक हार मिली थी, और सीरीज में वापसी का यही एक मौका बचा है। दोनों ही टीमें नागपुर पहुंच चुकी हैं, और जीत के इरादे से मैच खेलने के लिए तैयार हैं। टीम इंडिया के लिए यह सीरीज टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले अहम है और कप्तान रोहित शर्मा को सबसे बड़े टूर्नामेंट से पहले अपनी सारी कमजोरियां दूर करना चाहेगें।

भारत के लिए करो या मरो

टी20 का यह दूसरा मुकाबला भारत के लिए करो या मरो का होगा। अगर भारतीय टीम मैच जीत जाती है तो वह सीरीज में 1-1 से बराबर हो जाएगा, और हैदराबाद में होने वाला मुकाबला निर्णायक होगा। आपको बता दें की ऑस्ट्रेलिया अपना पहला मुकाबला जीत चुकी है और अगर दूसरा मुकाबला भी जीत जाती है तो सीरीज पर कब्जा कर लेगी।

वहीं भारत के कप्तान रोहित शर्मा और उनकी टीम इस मैच में किसी भी तरह से जीतने के लिए बेकरार हैं, और इसके लिए टीम की प्लेइंग 11 में बदलाव भी किए जा सकते हैं। पूरी उम्मीद है कि नागपुर टी20 में भारत के धाकड़ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह खेलते नजर आएंगे। इसके अलावा भी कुछ बदलाव हो सकते हैं। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 मुकाबला नागपुर में शाम 7 बजे से खेला जाएगा, और इस मैच का टॉस आधा घंटा पहले होगा।

आज के मैच में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग 11

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here