Sports Desk: भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में (Ind vs Eng 4th Test) आखिरी टेस्ट मैच जारी है। दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है। इंडिया ने 7 विकेट के नुकसान पर 294 रन बना लिए हैं। वॉशिंगटन सुंदर 60 रन बनाकर खेल रहे हैं, जबकि अक्षर पटेल 11 रन बना चुके हैं। इंडिया को पहली पारी में 89 रन की बढ़त मिल चुकी है। तीसरे दिन (Ind vs Eng 4th Test) खेल सुबह 9.30 बजे शुरू होगा। तब तक क्रिकेट की बाकी खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ…

इंडिया ने दूसरे दिन एक विकेट के नुकसान पर 25 रन से आगे (Ind vs Eng 4th Test) खेलना शुरू किया था। लेकिन 30 रन पर ही इंडिया ने पुजारा और कोहली का विकेट गंवा दिया। इस सीरीज में दूसरी बार कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले पवेलियन वापस लौटे। बेन स्टोक्स ने कोहली का विकेट लिया। रोहित शर्मा ने रहाणे के साथ मिलकर पारी को संभालने की कोशिश की। रहाणे लेकिन एक बार फिर से बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और उन्होंने 27 रन बनाए। रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की पर वह भी सिर्फ एक रन से अपना अर्धशतक बनाने से चूक गए।

ये भी पढ़ें: 115 करोड़ की लागत से बनेगा फुटबॉल स्टेडियम, इस शहर को मिलने जा रही सौगात

इंडिया ने 6 विकेट 146 रन पर गंवा दिए थे और इंडिया काफी मुश्किल में नज़र आ रहा था। पंत ने इसी दौरान सुंदर के साथ मिलकर मोर्चा संभाल लिया। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच सातवें विकेट के लिए 113 रन की साझेदारी हुई।

पंत ने छक्का लगाकर जड़ा शतक

ये भी पढ़ें: PSL लीग स्थगित, कोरोना के चलते पाकिस्तान बोर्ड का फैसला

आखिरी टेस्ट का दूसरा दिन पूरी तरह से रिषभ पंत के नाम रहा जिन्होंने छक्का लगाकर अपने टेस्ट करियर का तीसरा शतक पूरा किया। पंत हालांकि शतक लगाने के बाद ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं पाए और वह 101 रन बनाकर एंडरसन का शिकार बन गए।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here