Sachin Tendulkar Father’s Day: दिलचस्प तस्वीरें साझा कर शेयर की पिता संग अपनी यादें

0
94
Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar Father’s Day: 19 जून का दिन दुनिया भर के फादर्स को समर्पित किया जाता है। इस दिन दुनिया के हर कोने में फादर्स-डे मनाया जाता है। इस मौके पर लोग सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता से जुड़ी अच्छी यादों को अपने परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करते हैं। ऐसा ही कुछ भारतीय क्रिकेट टीम के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने भी किया।

सचिन तेंदुलकर ने फादर्स-डे के मौके पर अपने बचपन की तस्वीरों से बनी एक वीडियो को शेयर किया। इसी के साथ सचिन की मां भी उनकी बचपन की यादों को साझा किया है।

फादर्स-डे के मौके पर सचिन ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता से जुड़ी यादें शेयर की हैं। सचिन ने (Sachin Tendulkar Father’s Day) ने लिखा, “मेरे पिता ने मुझे हमेशा यही सीख दी कि जिंदगी में कभी शॉर्टकट मत लेना। खुद को हमेशा अपने लक्ष्य के लिए अच्छी तरह तैयार करना। इसके साथ-साथ सबसे जरूरी यह है कि कभी अपने जीवन के मूल्यों को मत गिरने देना।”

इस मौके पर सचिन तेंदुलकर की मां ने भी अपने विचार साझा करते हुए कहा कि “सचिन के पिताजी ने बच्चों पर कभी अपनी मर्जी नहीं चलाई। उन पर किसी भी काम को लेकर दबाव नहीं बनाया। बच्चे जब उनकी तस्वीर को देखते हैं तो लगता है कि उनके मन में अपने पिताजी के लिए कितना कुछ था और है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here