सचिन को वेटर ने दी थी एल्बो गार्ड की सलाह, मास्टर ब्लास्टर अब कर रहे उसकी तलाश…

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को आजकल एल्बो गार्ड की सलाह देने वाले वेटर की तलाश है। दरअसल, सचिन उस वेटर को खोज रहे हैं, जिसकी सलाह पर उन्होंने अपने एल्बो गार्ड को रिडिजाइन किया था।

0
1093
Sachin Tendulkar
Sachin Tendulkar हुए कोरोना पॉजिटीव, खुद को किया होम क्वारंटीन

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को आजकल एल्बो गार्ड की सलाह देने वाले वेटर की तलाश है। दरअसल, सचिन उस वेटर को खोज रहे हैं जिसकी सलाह पर उन्होंने अपने एल्बो गार्ड को रिडिजाइन किया था।

बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह एल्बो गार्ड की सलाह देने वाले वेटर का जिक्र कर रहे हैं।

पूर्व क्रिकेटर सचिन ने ट्वीट में लिखा है, ‘मैं चेन्नई के ताज कोरोमंडल में टेस्ट सीरीज के दौरान एक स्टाफ से मिला था। मेरी उसके साथ एल्बो गार्ड को लेकर बात हुई थी। उसी की सलाह पर मैंने अपना एल्बो गार्ड रिडिजाइन किया था। मैं नहीं जानता कि वह अभी कहां है और मैं उससे मिलना चाहता हूं। क्या आप लोग उस वेटर की तलाश में मेरी मदद कर सकते हैं ।’

सचिन ने कहा कि उन्हें अच्छी तरह याद है कि वह वेटर एक दिन उनके कमरें में कॉफी लेकर आया था। उसने उनसे एल्बो गार्ड पहनकर खेलते हुए बैट स्विंग के बारे में चर्चा की थी।

सचिन तेंदुलकर ने वीडियो में कहा, ‘उसने मुझसे कहा था, एल्बो गार्ड पहनकर खेलते हुए मेरा बैट स्विंग बदल जाता है। वह मेरा बड़ा फैन था और मेरे एक्शन को कई बार देखता था। मैंने उससे कहा था, तुम सही हो और दुनिया के पहले ऐसे इंसान हो, जिसने इस कमी को पकड़ा, इसके बाद मैं मैदान से जब अपने कमरे में आया तब मैंने अपना एल्बो गार्ड रिडिजाइन किया था।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here