IPL के 14वें सीजन में एस श्रीसंत की वापसी, इस टीम में मिली जगह

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S. Sreesanth) ने 8 साल बाद सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के जरिए क्रिकेट में वापसी की है।

0
187
IPL 2021 Auction
IPL के 14वें सीजन में एस श्रीसंत की वापसी, इस टीम में मिली जगह

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S. Sreesanth) ने 8 साल बाद सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के जरिए क्रिकेट में वापसी की है। श्रीसंत (S. Sreesanth) की नज़रें अब इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन खेलने पर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो श्रीसंत (S. Sreesanth) एक बार फिर से अपनी पुरानी राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल सकते हैं। 2013 में श्रीसंत को स्पॉट फिक्सिंग की वजह से बैन कर दिया गया था।

ये भी पढ़े: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर…

एस श्रीसंत ने इस IPL के लिए खुद को उपलब्ध बताया है। 18 फरवरी को इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 14वें सीजन के लिए नीलामी हो सकती है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि IPL में वापसी के लिए श्रीसंत (S. Sreesanth) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन के बीच बातचीत चल रही है।

ये भी पढ़े: संजू सैमसन बने राजस्थान के कप्तान, स्टीव स्मिथ को किया रिलीज

श्रीसंत ने हाल ही में सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Tournament) में केरल की ओर से हिस्सा लिया। बता दें कि श्रीसंत की क्रिकेट में वापसी संजू सैमसन की कप्तानी में ही हुई है। संजू सैमसन ने ही SMAT में केरल की टीम की अगुवाई की।

राजस्थान रॉयल्स को है जरूरत

2013 में श्रीसंत पर स्पॉट फिक्सिंग (spot fixing) के मामले की वजह से बैन लगाया गया। साल 2020 में श्रीसंत पर लगा बैन समाप्त हो गया और इसी के साथ क्रिकेट में उनकी वापसी का रास्ता भी साफ हुआ। राजस्थान रॉयल्स की नज़र एक भारतीय तेज गेंदबाज पर है। राजस्थान ने अंकित राजपूत और वरुण अरुण को रिलीज कर दिया है। ऐसे में श्रीसंत जोफ्रा आर्चर और कार्तिक त्यागी के सहयोगी के तौर पर टीम में जगह मिल सकती है।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here