RR VS SRH: टूर्नामेंट में बने रहने के लिए आज राजस्थान और हैदराबाद के बीच होगी काटे की टक्कर

IPL 2020 के 13वें सीजन का 40वां मैच आज राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

0
304
RR VS SRH
टूर्नामेंट में बने रहने के लिए आज राजस्थान और हैदराबाद के बीच होगी काटे की टक्कर

Dubai: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) के 13वें सीजन का 40वां मैच आज राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच (RR VS SRH) शाम 07:30 बजे से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। राजस्थान ने सीजन में 10 मैच खेले हैं, जिनमे टीम ने 4 मे जीत हासिल की है। वहीं हैदराबाद की टीम 9 मैचों में से तीन ही अपने नाम करा पाई है।

सिराज के तूफान में उड़ी KKR, 8 विकेट से हराकर RCB को दिलाई जीत

दोनों ही टीमों को (RR VS SRH) प्ले ऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए इस मैच में जीत दर्ज करना ज़रूरी है। दोनों ही टीम के बीच ऐसे में आज कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। अपने पिछले मैच में हैदराबाद की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था वहीं राजस्थान को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ हार का सामना करना पड़ा था।

हार के बावजूद भी पॉइंट टेबल में टॉप पर दिल्ली, पंजाब ने 5 विकेट से हराया

इससे पहले 11 अक्टूबर को सीजन में दोनों टीमों के बीच खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पांच विकेट पर 158 का स्कोर बनाया था। जिसके जवाब में राजस्थान ने एक गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया था। फिलहाल पॉइंट टेबल की बात करे तो राज्थान आठ अंकों के साथ छठे नंबर पर है, तो वहीं हैदराबाद छह अंकों के साथ सांतवें नंबर पर है।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित टीम

बेन स्टोक्स, रॉबिन उथप्पा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), स्टीव स्मिथ (कप्तान), जोस बटलर, राहुल तेवतिया, रियान पराग, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, अंकित राजपूत, कार्तिक त्यागी।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित टीम

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, खलील अहमद, टी नटराजन

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here