RR VS RCB: आज के दिन का पहला मैच राजस्थान और बैंगलोर के बीच खेला जाएगा

आईपीएल के 13वें सीजन में आज शनिवार को दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

0
140
RR VS RCB
आज के दिन का पहला मैच राजस्थान और बैंगलोर के बीच खेला जाएगा

Dubai: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन में आज शनिवार को दो मैच खेले जाएंगे। आज के दिन का पहला मैच राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच (RR VS RCB) दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों ही टीमों को अपने-अपने पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। प्वॉइंट टेबल की बात करें तो आरसीबी 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। वहीं राजस्थान रॉयल्स 6 अंकों के साथ सांतवे नंबर पर है।

आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स दोनों ही टीमें (RR VS RCB) आज अपना सीजन का 9वां मैच खेलेंगी। स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने सीजन में शुरुआत तो धमाकेदार की, लेकिन इसके बाद टीम जीत से पिछे चले गई। वहीं आरसीबी ने अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है। शुरुआती कुछ मैच में टीम के कप्तान विराट कोहली फॉर्म में नहीं थे लेकिन उन्होंने जल्द ही वापसी की।

किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 विकेट से हराया

आरसीबी को अपने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम ने अबतक आईपीएल 2020 में 8 में से महज 3 मैच जीते हैं। अपने पिछले मैच में राजस्थान को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। पिछले मैच में दोनों टीमों को मिली हार के बाद देखना ये होगा की टीमें इस मैच में कैसा प्रदर्शन करती है।

कोलकाता नाइट राइडर्स पर मुंबई की बड़ी जीत, 8 विकेट से हराया

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम

आरोन फिंच, देवदत्त पडीक्कल, विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, वॉशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, क्रिस मोरिस, इसुरु उडाना, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

राजस्थान रॉयल्स की टीम

बेन स्टोक्स, जोस बटलर, स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनाद्कट, कार्तिक त्यागी।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here