Rohit Sharma बनने वाले हैं टीम इंडिया के कप्तान! जानिए इस क्रिकेटर ने क्या कहा ?

टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे का मानना है कि अब रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी जाएगी।

0
849
Rohit Sharma
Rohit Sharma बनने वाले हैं टीम इंडिया के कप्तान! जानिए इस क्रिकेटर ने क्या कहा ?

New Delhi: पिछले काफी समय से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कप्तान बनाने की बातें सामने आ रही हैं। वहीं अब आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम करने में नाकाम रही टीम इंडिया के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर एक बार फिर सावल उठने लगे हैं। इंग्लैंड में हुई विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी।

Also Read: न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हराकर जीता WTC Final का खिताब

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में टीम इंडिया फाइनल में पहुंचकर हार गई है। इससे पहले साल 2019 में टीम इंडिया वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारी थी। वहीं 2017 में भी टीम चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंची थी लेकिन पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं अब इसके बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तान बनाने को लेकर बाते सामने आ रही है। बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर और सेलेक्टर रह चुके किरण मोरे (Kiran More) का मानना है कि अब रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपने का समय आ गया है। किरण मोरे ने कहा कि उनका मानना है कि रोहित शर्मा को जल्द कप्तान बनने का मौका मिलेगा।

Also Read: Noida Authority की बड़ी लापरवाही, Milkha Singh की जगह लगाई Farhan Akhtar की फोटो

मिली जानकारी के मुताबिक किरण मोरे का कहना है कि, ‘भारत में स्पिलिट कैप्टेंसी भी काम कर सकती है. खिलाड़ी भारतीय टीम के भविष्य के बारे में क्या सोचते हैं ये ज्यादा अहम है। विराट कोहली के लिए तीन टीमों की कप्तानी करना इतना आसान नहीं है और साथ ही उन्हें अच्छा प्रदर्शन भी करना है। मुझे लगता है कि एक समय ऐसा आएगा जब विराट कोहली खुद कहेंगे कि बहुत हो गया और अब रोहित शर्मा को वनडे-टी20 टीम की कप्तानी करने दो।’

Read more articles on National News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here