कोरोना से जंग में जीतकर टीम इंडिया में वापस लौटे ऋषभ पंत

0
205
India-England Test Series
भारतीय किक्रेट टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना से जंग में जीतकर वापस लौट रहे हैं।

India-England Test Series: भारतीय किक्रेट टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना से जंग में जीतकर वापस लौट रहे हैं। बता दें कि ऋषभ 8 जुलाई को कोरोना पॉजीटिव पाए गये थे। भारतीय किक्रेट बोर्ड ने जानकारी देते हुए कहा कि, ऋषभ 28 जुलाई को होने वाले इंग्लैंड और भारत के बीच होने वाले टेस्ट सीरीज में वापसी कर रहे हैं।

कोरोना के डेल्टा 3 वेरिएंट से संक्रमित हुए थे पंत-

आपको बता दें कि, ऋषभ पंत 8 जुलाई से कोरोना की लड़ाई लड़ रहे थे। पंत कोरोना के डेल्टा 3 वेरिएंट से संक्रमित हुए थे। जिसके बाद उन्हें आइसोलेशन में रखा गया था। सूत्रों के अनुसार ऋषभ दांत के डॉक्टर को दिखाने के बाद डेल्टा 3 वेरिएंट से संक्रमित हुए थे। हालांकि इससे पहले वह स्टेडियम में यूरो फुटबॉल चैम्पियनशिप मैच देखने के लिए गये थे। जिससे वे कोरोना पॉजीटिव हुए थे। इसके बाद बीबीसीआई सचिव जय साह ने भारतीय टीम को पत्र लिखकर सावधानी बरतने को कहा था। साथ ही बीबीसीआई ने यह भी कहा था कि, कोरोना के दो निगेटिव आरटीपीसीआर टेस्ट के बाद भारतीय टीम को वापस जॉइन करेंगे। साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों को भी आइसोलेट किया गया था। अब कोरोना को मात देकर भारतीय टीम के होनहार बल्लेबाज ऋषभ पंत भी भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेंगे।

कब होगा भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों का टेस्ट-

4 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैैचोॆं के टेस्ट सीरीज (India-England Test Series)  की शुरुआत होने जा रही है। साथ ही भारतीय टीम सीरीज की शुरुआत से पहले अभ्यास मैच खेलने को पूरी तरह तैयार है। अगस्त  में पांंच टेस्ट मैचों की शुरुआत होगी। बता दें कि , इस सीरीज के बाद आईपीएल के बाकी मैच खेले जाएंगे। भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले टेस्ट सीरीज का पहला मैच 4 अगस्त को नॉटिंघम में खेला जाएगा। वाकी के मुकाबले लाई्स, केनिंग्टन ओवल, हेडिंग्ले और ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाएंगे।

Read Also: IPL 14 के मैचों का कब आएगा शेड्यूल, जानें कहां होंगे बचे हुए मैच

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here