ब्रेकिंग न्यूज: ऋषभ पंत स्कैनिंग के लिए गए, रविंद्र जडेजा की चोट ने भी बढ़ाई टीम इंडिया की टेंशन

0
589

Sports News: भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चल रहे तीसरे टेस्‍ट मैच की दूसरी पारी में ऋद्धिमान साहा ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की जगह विकेटकीपिंग करने मैदान पर उतरे। दरअसल, पहली पारी में बल्‍लेबाजी के दौरान पंत चोटिल हो गए थे और पंत को स्‍कैनिंग के लिए ले जाया गया है। बता दें कि ऋषभ पंत पैट कमिंस की गेंद पर चूक गए थे और गेंद उनकी कोहनी पर लग गई थी। पंत (Rishabh Pant) जितनी उम्‍मीद कर रहे थे, गेंद उतनी बाउंस नहीं हुई, जिसके चलते गेंद उनको लग गई। 

पहली पारी में 244 पर सिमटी टीम इंडिया, सिराज ने पुकोवस्की को बनाया शिकार

हालांकि चोटिल होने के बाद उन्‍होंने बल्‍लेबाजी (Sports News) फिर से शुरू की, मगर वो अपनी लय गंवा चुके थे और 67 गेंदों पर 36 रन बनबाकर पवेलियन लौट गए। ऋषभ पंत ने पुजारा के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की थी। वहीं, पहली पारी में टीम इंडिया 244 रन पर ही सिमट गई।

टीम इंडिया के लिए हो सकता है बड़ा झटका

ये टीम इंडिया (Sports News) के लिए बड़ा झटका हो सकता है, क्‍योंकि इस सीरीज में काफी भारतीय खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो गए हैं। पहले मोहम्‍मद शमी, फिर उमेश यादव भी चोट के कारण ही बाहर हुए। पंत की चोट ने तो टीम इंडिया की चिंता बढ़ा दी है। साथ ही अब रवींद्र जडेजा की चोट भी उनके लिए दिक्कतें खड़ी कर सकती है। शनिवार को बल्‍लेबाजी के दौरान जडेजा के बाएं अंगूठे पर मिचेल स्‍टार्क की गेंद लग गई।

चोट के बावजूद जारी रखा खेल 

हालांकि इसके बावजूद (Rishabh Pant) उन्‍होंने बल्‍लेबाजी जारी रखी और पहली पारी में 37 गेंदों पर नाबाद 28 रन बनाए। दूसरी पारी में जडेजा भी फील्डिंग के लिए मैदान पर नहीं उतरे और उनकी जगह मयंकअग्रवाल मैदान पर उतरे। जडेजा के न होने से दूसरी पारी में टीम इंडिया के परेशानी खड़ी हो सकती है, क्‍योंकि पहली पारी में जडेजा स्‍टार रहे थे। उन्‍होंने चार विकेट झटके थे। साथ ही शानदार फील्डिंग भी की थी, जिसमें स्‍टीव स्मिथ को उन्होंने डायरेक्‍टर थ्रो करके रन आउट किया था। 

सिडनी टेस्ट में ‘हिटमैन’ की एंट्री, ये खिलाड़ी दिखा सकता हैं कमाल…

टीम इंडिया के लिए वापसी मुश्किल

ऑस्ट्रेलिया 35 रन पर दो विकेट गंवाकर मुश्किल में नज़र आ रही थी। लेकिन स्मिथ और लाबुशेन के बीच तीसरे विकेट के 50 रन की पार्टनरशिप हो चुकी है। 25 ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया का स्कोर दो विकेट 92 रन हो गया है। लाबुशेन 40 रन बनाकर खेल रहे हैं जबकि स्मिथ भी 26 रन पर खेल रहे हैं। जिस तरह से स्मिथ और लाबुशेन बल्लेबाजी कर रहे हैं उसे देखकर ऐसा लगता है कि धीरे-धीरे मैच इंडिया की पकड़ से बाहर निकलता दिखाई दे रहा है। 

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here