SRH ने RCB को हराया, हैदराबाद ने टॉप-4 में बनाई जगह

52वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने बाजी मारी है। शनिवार को खेले गए दूसरे मुकाबले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हरा दिया।

0
665
IPL 2021
IPL 2021: ऐसी हो सकती है KKR और SRH की प्लेइंग इलेवन

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग 52वें मैच में शनिवार रात शारजाह में सनराइजर्स हैदराबाद ने बाजी मारी है। शनिवार को खेले गए दूसरे मुकाबले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट (RCB vs SRH) से हरा दिया गया है। इस जीत के साथ ही उसने पॉइंट टेबल में लंबी छलांग लगाते हुए टॉप-4 में एंट्री कर ली है, जबकि मैच से पहले 7वें नंबर पर थी। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 120 रन बनाए थे। जबकि हैदराबाद की टीम ने 14.1 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 121 (RCB vs SRH) रन बनाते हुए मैच जीत लिया। 

पंजाब को 7 विकेट से हराकर राजस्थान प्ले-ऑफ की रेस में बरकरार

सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट पर 120 रन के स्कोर पर (RCB vs SRH) रोक दिया। संदीप ने 20 जबकि जेसन होल्डर ने 27 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए। राशिद खान, शाहबाज नदीम और टी नटराजन ने एक-एक विकेट हासिल किया। नटराजन ने चार ओवर के अपने स्पैल में सिर्फ 11 रन दिए। बैंगलोर की ओर से सलामी बल्लेबाज जोश फिलिप (32) के अलावा कोई बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को पार नहीं कर पाया। एबी डि विलियर्स ने 24 रन की पारी खेली।

बता दें सनराइजर्स की शुरुआत भी खराब रही। कप्तान डेविड वॉर्नर 8 रन बनाने के बाद वॉशिंगटन सुंदर की गेंद पर इसुरु उदाना को आसान (IPL 2020) कैच दे दिया। उन्होंने नवदीप सैनी पर चौका और छक्का जड़ने के बाद क्रिस मॉरिस पर भी दो चौके मारे। साहा ने भी सुंदर पर चौका जड़ने के बाद मोहम्मद सिराज का स्वागत चौके और छक्के के साथ किया। 

आईपीएल ट्रॉफी पर लिखे ‘यत्र प्रतिभा अवसर प्राप्नोति’ का मतलब क्या होता है!

सनराइजर्स ने पावर प्ले में एक विकेट पर 58 (IPL 2020) रन बनाए। कप्तान विराट कोहली ने इसके बाद गेंद युजवेंद्र चहल को थमाई और उन्होंने पांडे को पवेलियन भेज दिया। साहा के साथ उनकी 50 रनों की साझेदारी रही। साहा ने उदाना और चहल पर चौके जड़े। हालांकि चहल की गेंद को आगे बढ़कर खेलने की कोशिश में चूक हो गई, साथ ही डिविलियर्स ने उन्हें स्टंप कर दिया। डिविलियर्स ने 32 गेंदों की अपनी पारी में चार चौके और एक छक्का मारा।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here