Sports Desk: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के छठे मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को छह रनों से हरा दिया। ये बंगलोर की सीजन में लगातार दूसरी (RCB vs SRH) जीत है। चेन्नई के एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए इस मैच में शुरुआत में मैच हैदराबाद के हाथ में था लेकिन अंतिम 4 ओवरों में आरसीबी की टीम ने पूरा पासा ही पलट दिया।

हैदराबाद और बैंगलोर के बीच होगी भिड़ंत, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट पर 149 रन बनाए थे। इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 143 रन ही बना सकी। आरसीबी की इस जीत के हीरो रहे युवा स्पिनर शाहबाज़ अहमद। उन्होंने दो ओवर में सात रन देकर तीन विकेट (RCB vs SRH) लिए। जिसमें बेयरस्टो, मनीष पांडे और अब्दुल समद पवेलियन लौट गए। वहीं अब आरसीबी ने लगातार दूसरी जीत दर्ज कर अंक तालिका में टॉप पर अपनी जगह बना ली है।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) की शुरुआत बेहद खराब रही थी। देवदत्त पडिकल 13 गेंदो में सिर्फ 11 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद तीन नंबर पर बल्लेबाज़ी करने आए युवा शाहबाज़ अहमद भी 10 गेंदो में एक छक्के की बदौलत 14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि, तीसरे विकेट के लिए विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल ने 44 रनों की साझेदारी की।

कोलकाता ने हैदराबाद को 10 रन से हराया, इस जोड़ी ने दिखाया जलवा

हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की बात करें तो कप्तान डेविड वॉर्नर ने महज 31 गेंदों में अर्धशतक लगा दिया था। तेजी से बल्लेबाजी के लिए मशहूर बेयरस्टो महज 12 रन बनाकर आउट हो गए। बेयरस्टो के तुरंत बाद मनीष पांडे ने भी अपना विकेट गंवा दिया और 38 रन बनाकर पैवेलियन लौट गए। इसके बाद अब्दुल समद भी आउट हो गए थे।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here