RCB Beat RR: कोहली ने खेली शानदार पारी, बैंगलोर को 8 विकेट से हराया

0
240
RCB Beat RR
RCB Beat RR: कोहली ने खेली शानदार पारी, बैंगलोर को 8 विकेट से हराया

Abu Dhabi: आईपीएल के 13वें सीजन के 15वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हरा (RCB Beat RR) दिया। राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 155 रन का टारगेट दिया। बेंगलुरु ने 19.1 ओवर में 2 विकेट पर 158 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। दोनों के बीच ये मैच अबु धाबी  के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेला गया।

कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला सीजन के चौथे मैच में चला। उन्होंने नाबाद 72 रन की पारी (RCB Beat RR)  खेली। कप्तान विराट कोहली ने नाबाद अर्धशतक जमाया। वहीं युवा बल्लेबाज पडिक्कल ने भी शानदार अर्धशतक बनाया। कोहली ने 53 गेंदों में 7 चौके और दो छक्के की मदद से 72 रन बनाए और आखिर तक आउट नहीं हुए। वहीं पडिक्कल ने 45 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के की मदद से 63 रन बनाए।

वहीं, एबी डिविलियर्स 12 रन बनाकर नॉट आउट रहे। उन्होंने चौका मारकर टीम को जीत दिलाई। राजस्थान के श्रेयस गोपाल और जोफ्रा आर्चर को एक-एक विकेट मिला।लगातार दूसरी जीत के साथ बेंगलुरु पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। बता दें कि राजस्थान के खिलाफ आरसीबी की शुरुआत अच्छी रही। पडिक्कल ने दूसरे ओवर की पहली गेंद पर छक्का जमाया और तीसरी गेंद पर चौका। दो ओवर में टीम का स्कोर बिना कोई नुकसान के 20 रन हो गया था।

DC VS KKR: कोलकाता और दिल्ली के दमदार बल्लेबाजों के बीच होगी कड़ी जंग

राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो इसके टॉप-3 बल्लेबाज इस मैच में कुछ खास नहीं कर सके। कप्तान स्टीव स्मिथ 5 रन ही बना सके। उन्हें इसुरु उडाना ने आउट किया। जोस बटलर को अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन वे 22 रन ही बना सके। उन्हें नवदीप सैनी ने आउट किया। इसके बाद संजू सैमसन भी 4 बनाकर यजुवेंद्र चहल की बॉल पर पवेलियन लौट गए।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here