IPL 2020: विराट की नाबाद पारी के बाद, CSK को मिली 5वीं हार, RCB ने 37 रन से हराया

आरसीबी ने सीएसके को 37 रन से हरा दिया। पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 169 रन बनाए और सीएसके को जीत के लिए 170 रन बनाने थे।

0
235
RCB Beat CSK
विराट की नाबाद पारी के बाद, CSK को मिली 5वीं हार, RCB ने 37 रन से हराया

Dubai: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में शनिवार को हुए मैच में भारतीय टीम के दो बड़े कप्‍तानों के बीच मैच हुआ। इस मैच में विराट कोहली की आरसीबी ने एमएस धोनी की सीएसके को 37 रन से हरा (RCB Beat CSK) दिया। पहले बल्‍लेबाजी करते हुए आरसीबी ने 169 रन बनाए और सीएसके को जीत के लिए 170 रन बनाने थे, लेकिन सीएसके की टीम 20 ओवर में 132 रन ही बना सकी।

एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्‍तानी वाली सीएसके अब इस आईपीएल में सात में से पांच मैच हार (RCB Beat CSK) चुकी है। ऐसे में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए अब प्‍लेऑफ में पहुंचने का रास्‍ता बहुत मुश्‍किल हो गया है। चेन्नई के लिए अंबाती रायडू ने सबसे ज्यादा 42 रन और एन. जगदीशन ने 33 रनों का योगदान दिया। इसके अलवा शार्दुल ठाकुर ने सबसे ज्यादा दो विकेट झटके, लेकिन उन्होंने अपने चार ओवर में 40 रन लुटा दिए। सैम कर्रन और दीपक चहर को एक-एक सफलता मिली।

शानदार प्रदर्शन कर रही दिल्ली कैपिटल्स के साथ आज भिड़ेगी राजस्थान रॉयल्स

आरसीबी के लिए कोहली (Virat Kohli) ने नाबाद 90 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 52 गेंदों का सामना कर चार चौके और चार छक्के मारे। देवदत्त पडिकल ने 33 रन बनाए। शिवम दुबे भी 22 रन बनाकर नाबाद रहे। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को दीपक चाहर ने बेहतरीन इनस्विंग से एरॉन फिंच (5) को आउट कर शुरुआती झटका दिया।

विराट कोहली ने युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिकल के साथ मिलकर टीम के स्कोरबोर्ड आगे बढ़ाया। आरसीबी के लिए इस सीज़न का पहला मैच खेल रहे क्रिस मॉरिस ने कमाल की गेंदबाज़ी की। उन्होंने अपने कोटे के चार ओवर में सिर्फ 19 रन देकर तीन विकेट झटके। इसके अलावा वाशिंग्टन सुंदर ने तीन ओवर में 16 रन देकर दो विकेट हासिल किए।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here