IND vs BAN: जब बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते दिखे अश्विन, फैंस ने कुछ यूं की तारीफ…

इंडियन क्रिकेट टीम ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी फैंस को जमकर पसंद कर रहे हैं। लेकिन, दिलचस्प ये है कि इन दिनों गेंदबाजी के अलावा अश्विन की बल्लेबाजी की भी फैंस जमकर सराहना कर रहे हैं।

0
732
R Ashwini

इंडियन क्रिकेट टीम ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी फैंस को जमकर पसंद कर रहे हैं। लेकिन, दिलचस्प ये है कि इन दिनों गेंदबाजी के अलावा अश्विन की बल्लेबाजी की भी फैंस जमकर सराहना कर रहे हैं। बता दें कि अश्विन ने कई महत्वपूर्ण पारियां खेली हैं, उनके नाम चार टेस्ट शतक हैं।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को इंदौर में टेस्ट सीरीज के पहले दिन अश्विनी को बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते देखा गया है। जबकि, वह दाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हैं।

इंडियन क्रिकेट टीम के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहले दिन के खेल के बाद एक वीडियो पोस्ट किया गया, जिसमें अश्विन को बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए शॉट खेलते देखा जा सकता है।

दरअसल, वीडिया को शेयर करने के साथ कैप्शन लिखा है- ‘नहीं, अपने फोन की जांच न करें, वास्तव में ये अश्विन हैं जो बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर रहे हैं।’

वीडियो के साझा होने के तुरंत बाद बल्ले से अश्विन की यह क्षमता देख प्रशंसक काफी हैरान हैं। एक यूजर ने कहा कि 33 साल के अश्विन ऋषभ पंत से अच्छा खेल रहे हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘धोनी से सीखा होगा।

 

View this post on Instagram

 

No. Do not check your phone 😆😂 It’s indeed a left-handed Ashwin Batting 😮😉 #TeamIndia #INDvBAN

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

मालूम हो कि ऋषभ पंत का हाल ही में काफी खराब प्रदर्शन रहा। लिहाजा उनको आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने भी प्रशंसकों से ऋषभ पंत से नजरें हटाने की अपील की थी।

रोहित ने लोगों से आग्रह करते हुए कहा, ‘आप जानते हैं कि हर दिन, हर मिनट ऋषभ पंत के बारे में बहुत सारी बातें हो रही हैं। मुझे लगता है कि मैदान पर वह जो करना चाहता है, उसे करने की अनुमति दी जानी चाहिए। मैं सभी से निवेदन करूंगा कि वे थोड़ी देर के लिए ऋषभ पंत से अपनी नजरें हटा लें।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here