रजत शर्मा ने DDCA के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, क्रिकेट संघ ने दी जानकारी

मशहूर पत्रकार रजत शर्मा ने दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि एसोसिएशन के बाकी निदेशकों ने प्रस्ताव पास करके उनकी शक्तियां छीन ली थीं। ऐसे में उन्होंने एसोसिएशन के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना मुनासिब समझा।

0
750

नई दिल्ली: मशहूर पत्रकार रजत शर्मा ने दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि एसोसिएशन के बाकी निदेशकों ने प्रस्ताव पास करके उनकी शक्तियां छीन ली थीं। ऐसे में उन्होंने एसोसिएशन के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना मुनासिब समझा।

इस्तीफा देने के बाद रजत शर्मा ने कहा, ‘ऐसा लगता है ईमानदारी और पारदर्शिता वाले मेरे सिद्धांतों के साथ डीडीसीए में चलना संभव नहीं है, जिससे मैं किसी भी कीमत पर समझौता करने के लिए तैयार नहीं हूं।’

दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ ने रजत शर्मा के इस्तीफे के बारे में जानकारी देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, “रजत शर्मा ने डीडीसीए के अध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे को एपेक्स काउंसिल को भेज दिया गया है।”

गौरतलब है कि रजत शर्मा जुलाई 2018 में दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष बने थे। उन्होंने पूर्व क्रिकेटर मदन लाल को 517 मतों से पीछे छोड़ा था। उन्होंने अध्यक्ष रहते दिल्ली के फिरोजशाह कोटला का नाम बदलकर अरुण जेटली स्टेडियम रखने का प्रस्ताव दिया था, जिसे मंजूरी मिली भी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here