Sports News: भारतीय बल्लेबाज राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) इस समय श्रीलंका के दौरे पर है। इस बीच वे कोच बनने के लिए तैयार हो गए है। ‘द टेलिग्राफ’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 48 साल के द्रविड़ श्रीलंका के आगामी दौरे पर भारतीय टीम का मार्गदर्शन करने को तैयार हो गए हैं। 

Sourav Ganguly का ऐलान, टूर्नामेंट रद्द होने के बावजूद क्रिकेटर्स को दी जाएगी सैलरी

BCCI ने पीटीआई को बताया कि वह श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ जाएंगे। पीटीआई ने 17 मई को बताया था कि द्रविड़ उस दौरे में कोच हो सकते है। भारतीय टीम श्रीलंका में तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलने वाले है।

बता दें पहला मैच 13 जुलाई को होगा जबकि 16 जुलाई को दूसरा और 19 जुलाई को तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा। पहला मैच 13 जुलाई को होगा जबकि 16 जुलाई को दूसरा और 19 जुलाई को तीसरा वनडे मैच खेला जाना है। 

IPL 2021 के बचे हुए मैच कब और कहां खेले जाएंगे… सामने आई बड़ी खबर

दरअसल मशहूर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की गिनती देश ही नहीं, दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में होती है। द्रविड़ ने अपने करियर में 164 टेस्ट और 344 वनडे खेला है। राहुल द्रेविड़ के नाम 36 शतक और 63 अर्धशतक है। उन्होंने एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेला जिसमें 31 रन बनाए। 

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here