Sports Desk: देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। हर रोज 3 लाख से ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं। ऐसे में देश में आईपीएल मैच चल रहा है। वहीं कुछ बड़े खिलाड़ी कोरोना के चलते अपना नाम (R Ashwin News) वापस ले रहे हैं। रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने सुपर ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद से जीत हासिल की है। लेकिन इस जीत के बाद टीम को बड़ा झटका लगा है।

सुपर ओवर में दिल्ली की धमाकेदार जीत, हैदराबाद को मिली लगातार चौथी हार

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल 2021 से हटने का फैसला किया है। दरअसल अश्विन ने अपने परिवार के साथ रहने का फैसला किया है जो फिलहाल कोविड-19 संक्रमण से पीड़ित है। रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

अश्विन ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘मैं कल से आईपीएल के सीजन से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और एक्सटेंडेड फैमिली कोविड-19 के खिलाफ लड़ रही है और मैं इस मुश्किल वक्त में उन्हें सपॉर्ट करना चाहता हूं। अगर परिस्थितियां सही रहीं तो मैं IPL में लौटने की उम्मीद करता हूं।’

राजस्थान ने कोलकाता को 6 विकेट से हराया, क्रिस मॉरिस ने की कमाल की गेंदबाजी

बता दें कि अश्विन (R Ashwin News) के अलावा राजस्थान रॉयल्स के फास्ट बॉलर एंड्रयू टाई ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। इससे पहले राजस्थान के ही लियाम लिविंगस्टोन भी बायो बबल की थकान की वजह से वापस इंग्लैंड लौट चुके हैं।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here