Sports Desk: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan cricket board) ने कोरोना संक्रमण की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) सीजन 6 तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया है। ये फैसला गुरुवार को आयोजन समिति और फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच हुई बैठक के बाद लिया गया। बता दें कि गुरुवार को लीग में तीन और खिलाड़ियों की कोविड-19 की रिपोर्ट (Pakistan Super League) पॉजिटिव आई थी। इसके साथ ही लीग में कोरोना संक्रमित की संख्या बढ़कर सात हो गई थी, जिसमें 6 खिलाड़ी हैं। बता दें कि PSL का ये सीजन 20 फरवरी से शुरू हुआ था।

ये भी पढ़े: टीम इंडिया से जसप्रीत बुमराह ने इसलिए ली छुट्टी, ये है बड़ा कारण

PCB ने एहतियातन लीग के जैव सुरक्षित माहौल में शामिल सभी खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और टीम मैनेजमेंट के सदस्यों का RTPCR टेस्ट कराने का फैसला लिया है। साथ ही लीग में शामिल 6 टीमों को आइसोलेशन (Pakistan Super League) में रखा जाएगा और अगर टीमें चाहेंगी तो उन्हें कोरोना वैक्सीन भी लगाई जाएगी।

ये भी पढ़े: IND vs ENG: आखिरी टेस्ट मैच शुरू, अक्षर पटेल ने इन खिलाड़ियों को भेजा पवेलियन

PCB ने बताया कि कोरोना संक्रमण के जो तीन नए मामले सामने आए हैं। वो दो अलग-अलग टीमों से जुड़े हैं। कोरोना के लक्षण नजर आने के बाद बुधवार को उनका टेस्ट किया गया था। बोर्ड ने कहा कि नए मामले बुधवार के डबल हेडर मैच खेलने वाली टीमों में से किसी के नहीं थे। इसका मतलब जो खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं, वो कराची, किंग्स, पेशावर जाल्मी, मुल्तान सुल्तान्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के नहीं हैं। क्योंकि बुधवार को PSL में इन्हीं टीमों के मुकाबले थे।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here