PBKS vs SRH: तीन हार के बाद आज फिर मैदान में उतरेगी Hyderabad, Punjab से होगा सामना

आईपीएल 2021 के मैच में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं। दिन का पहला मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगा।

0
231
PBKS vs SRH
PBKS vs SRH: तीन हार के बाद आज फिर मैदान में उतरेगी Hyderabad, Punjab से होगा सामना

Sports Desk: आईपीएल 2021 के मैच में आज दो मुकाबले खेले जाने हैं। दिन का पहला मुकाबला पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद (PBKS vs SRH) के बीच होगा। ये मैच दोपहर 3.30 बजे चेन्नई के एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों से सीजन में तीन मुकाबले खेलने के बाद पॉइंट टेबल पर सबसे निचले दो पायदान पर हैं।

पंजाब की टीम ने सीजन में जहां सिर्फ एक मैच में जीत हासिल की , वहीं हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को अभी भीअपनी पहली जीत का इंतजार है। अपनी तीनों मुकाबलों में हैदराबाद की शुरुआत तो अच्छी रही थी लेकिन अंतिम ओवरों में की गई गलती के कारण वहल मैच हारी है।

Delhi Capitals ने Mumbai को चटाई धूल, 6 विकेट से दी मात

दोनों टीमों (PBKS vs SRH) ने अभी तक एक-दूसरे से कुल 16 मैच खेले हैं। जिसमें सनराइजर्स की टीम ने 11 बार जीत हासिल की है। वहीं पंजाब (Punjab Kings) सिर्फ 5 बार ही जीत पाई है। देखा जाए तो हैदराबाद की टीम का पलड़ा भारी है। लेकिन सीजन में अभी तक एख भी जीत दर्ज नहीं करने की वजह से मैच का अंदाज कैसा होगा इस पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।

आइए जानतें है टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स की संभावित टीम

केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हूडा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, जे. रिचर्डसन, रवि बिश्नोई, मोहम्मद शमी, रिले हेरेडिथ, अर्शदीप सिंह।

चेन्नई एक्सप्रेस ने पकड़ी रफ्तार, राजस्थान को 45 रनों से हराया

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित टीम

डेविड वार्नर (कप्तान) , जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, विराट सिंह, विजय शंकर, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, मुजीब उर रहमान, खलील अहमद।

खेल से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Sports News in Hindi  


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here